सीएसके के कप्तान धोनी बोले- पावर-प्ले में फास्ट बॉलर्स ने जीत की नींव रखी; वॉर्नर ने कहा- हमें एक अतिरिक्त बैट्समैन की कमी खली


दुबई15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के युवा खिलाड़ियों से बात करते हुए।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआएच) के खिलाफ आसान जीत दर्ज की। जीत के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि पावर-प्ले के 6 ओवरों में फास्ट बॉलर्स ने हमारी जीत की नींव रखी। इसके बाद स्पिनर्स ने अपना रोल अच्छे से निभाया। उन्होंने कहा कि जो चीज सबसे ज्यादा अहम है, वो है 2 पॉइंट्स। हमने हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया।

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने मैच के बाद कहा कि विकेट बहुत ही धीमा था, हमें एक अतिरिक्त बैट्समैन की कमी खली। उन्होंने कहा कि हमने मैच को अंत तक ले जाने की कोशिश की। हमें अपने खेल में और सुधार करना होगा।

पहले 6 ओवर ओवर में मिसफील्ड न करना अहम
धोनी ने मैच के बाद कहा कि पहले 6 ओवरों में मौके न गंवाने की वजह से ही हम 160 रन का टारगेट बचा पाए। अगर हम शुरुआती ओवरों में मौके गंवाते हैं, तो 160+ का स्कोर मैच जीतने के लिए कम पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि इस मैच में हमने काफी अच्छा किया। बल्लेबाजों ने भी अपने रोल को समझा और टीम को एक चैलेंजिंग स्कोर तक पहुंचाया।

वॉर्नर बोले- दुबई की पिच पर 160+ चेज करना मुश्किल
वॉर्नर ने कहा कि दुबई की धीमी पिच पर 160 रन का टारगेट काफी अच्छा है, लेकिन यहां इससे ज्यादा चेज करना हमेशा से ही मुश्किल रहा है। टीम में 6-7 बॉलर होने से हमेशा मदद मिलती है। उन्होंने कहा कि अगर शुरुआती ओवरों में बॉलर्स को स्विंग मिले, तो उन्हें खेलना मुश्किल हो जाता है। शुरुआत में जल्दी 2 विकेट गंवाने के बाद यह चेज हमारे लिए मुश्किल होता चला गया। पॉइंट्स टेबल को लेकर उन्होंने कहा कि बीच टूर्नामेंट में हमेशा बदलाव होते रहते हैं।

रविंद्र जडेजा रहे मैन ऑफ द मैच
इससे पहले लीग के 29वें मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को 20 रन से हरा दिया था। सीजन में चेन्नई की यह 8 मैच में तीसरी जीत है। इसी के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में छठवें नंबर पर पहुंच गई। चेन्नई ने अब तक हैदराबाद को 14 मैच में 10वीं बार शिकस्त दी है। रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 10 बॉल पर 25 रन बनाए और 1 विकेट भी लिया।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply