सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी ने अरसे बाद की पोस्ट, लिखा- सच्चाई की जीत होगी


दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्त महेश शेट्टी सोशल मीडिया पर अरसे बाद एक्टिव हुए हैं। उन्होंने एक्टर के लिए एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने भी सुशांत के लिए इंसाफ की डिमांड की है। आपको बता दें कि महेश शेट्टी और सुशांत एक साथ सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में नजर आए थे। इसके बाद से ही दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग हो गई थी। लंबे वक्त से महेश शेट्टी ने सुशांत की मौत पर चुप्पी साधी हुई थी। 

महेश शेट्टी ने हाल ही में सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करते हुए हाथ जोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर की। लिखा सच्चाई की जीत होगी। हम सब पॉजिटिव हैं। महेश शेट्टी की आखिरी पोस्ट सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज के अगले दिन की है। इसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर संग अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की थीं। कैप्शन में लिखा था, ‘मेरा हीरो’। 

अंकिता लोखंडे पॉजिटिव महसूस करने के लिए ले रही हैं बेस्ट थेरेपिस्ट का सहारा, फोटो शेयर कर लिखा- मुझे तुमसे प्यार है

VIDEO: सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ का सामने आया नया प्रोमो, पलटेगा 2020 का सीन

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के निधन के महीनेभर बाद महेश शेट्टी ने उन्हें याद करते हुए मोमबत्ती जलाई थी। महेश ने इसकी फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। महेश शेट्टी ने सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। महेश ने लिखा था कि यह बहुत ही अजीब फीलिंग है, मुझे बहुत कुछ कहना है, लेकिन कह नहीं पा रहा हूं। अपनी जिंदगी में आप कई बार ऐसे इंसान से मिलते हैं जिनके साथ आपका जबरदस्त कनेक्शन बन जाता है। ऐसा लगता है जैसे आप उन्हें बहुत समय से जानते हो। आपको यह समझ आता है कि भाई होने के लिए आपको एक ही मां के पेट से जन्म लेना जरूरी नहीं। सुशांत और मैं ऐसे ही भाई थे। 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply