सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में और कसेगा शिकंजा? नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ईडी से मांगी डिटेल्स


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों से उन जानकारियों की मांग की है जो जांच के दौरान सामने आई है। शुक्रवार को अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक, नारकोटिक्स के दर्ज मामले के लेकर जांच कर रही एनसीबी की टीम ने इस केस में ईडी ने विस्तृत ब्यौरा मांगा है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत की जांच केन्द्रीय जांच एजेंसी और केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो यानी सीबीआई भी कर रही है।

इससे पहले, एनसीबी ने सुशांत राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ नाकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट,1985 समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें: सुशांत की मौत का सच कब आएगा सामने? रिया से 9 घंटे से पूछताछ जारी

सुशांत के पिता के.के. सिंह की तरफ से बिहार में 28 जुलाई को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दायर करने के बाद ईडी ने 31 जुलाई को इस मामले में केस दर्ज किया था। 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से बिहार में दर्ज केस को वैध करार देते हुए इस केस की जांच सीबीआई से करने को कहा था।

बिहार सरकार की तरफ से केन्द्र सरकार को इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश के बाद केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने केस दर्ज करते हुए सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्लफ्रेंस रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अन्य को आरोपी बनाया है।

इधर, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को सुबह सीबीआई की पूछताछ के लिए डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचीं। इसके बाद, देर रात तक सीबीआई की रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई। 

ये भी पढ़ें: मॉनसून सत्र से पहले सभी सांसदों का होगा कोरोना टेस्ट: लोकसभा स्पीकर





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply