सैमसन को लेकर मांजरेकर के ट्वीट पर छिड़ी बहस, जानिए क्या है वजह


इंडियन प्रीमिय लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने राजस्थान रॉयल्स की ओर से शानदार शुरुआत की थी। पहले दो मैच में उन्होंने 75 और 85 रनों की शानदार पारी खेली और टीम की जीत में अहम रोल भी निभाया, लेकिन इसके बाद से सैमसन सस्ते में आउट होते गए हैं। पिछले तीन मैचों की बात करें तो वो 8, 4 और बिना खाता खोले ही आउट हुए। मुंबई इंडियंस के खिलाफ तीन गेंदों पर बिना खाता खोले आउट होने वाले सैमसन को लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर बहस छिड़ गई है।

मांजरेकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘इससे फर्क नहीं पड़ता कि कौन सा फॉर्मैट है, किसी भी खिलाड़ी के बारे में सामान्य राय बनाने के लिए उसके फर्स्ट क्ला क्रिकेट के रिकॉर्ड पर नजर डालनी चाहिए। सैमसन के बारे में एक बात है, जिसने मुझे हमेशा परेशान किया है। उनका फर्स्ट क्लास औसत 37 है, मयंक अग्रवाल का इस तुलना में 57 है और 21 मैच के बाद शुभमन गिल का 73 है।’ सैमसन के लिए मांजरेकर का यह ट्वीट फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आया, जबकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर डेमियन मार्टिन ने इसको एकदम सही प्वॉइंट बताया है।

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चार विकेट पर 193 रन बनाए, जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 18.1 ओवर में 136 रनों पर सिमट गई। सैमसन तीन गेंद पर बिना खाता खोले ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर कप्तान रोहित शर्मा को कैच थमाकर आउट हुए। जोस बटलर ने 44 गेंद पर 70 रनों की पारी खेली, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से किसी का साथ नहीं मिला और राजस्थान रॉयल्स की टीम को 57 रनों से हार का सामना करना पड़ा।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply