सोनू सूद के नाम से किया जा रहा फ्रॉड कॉल, एक्टर ने ट्वीट करके लोगों को किया आगाह


बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर लगातार लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं। बता दें कि सोनू सूद लगातार सोशल मीडिया के जरिये लोगों रिप्लाई कर रहे हैं और उनकी पुकार सुनकर उनकी मदद कर रहें हैं।  हालांकि इसी बीच सोनू सूद के नाम पर कुछ लोग फ्रॉड कॉल कर लोगों से पैसे मांग रहे हैं। इस बात की जानकारी देते हुए सोनू ने एक ट्वीट किया है और लोगों से सावधान रहने की बात कही हैं। इनता ही नहीं सोनू ने कहा कि उनके नाम पर फ्रॉड कालिंग हो है। 

सोनू सूद ने ट्वीट करके लिखा कि दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए। 

मीका सिंह के साथ हुई थी वाजिद खान की आखिर बातचीत, सिंगर ने कहा था – बस दुआ करो…

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके गृह जनपद तक पहुंचाने जिम्मेदारी लेते हुए एक टॉलफ्रीन नबंर जारी किया था। जरूरतमंदों के लिए उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर और व्हाट्सऐप नंबर जारी कर उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- ‘आपके काल्स और मैसेज हमें इस रफ्तार से आ रहे हैं कि हो सकता है हमारे tollfree नंबर तक आप नहिं पहुंच सकें। ऐसा हो तो आप डायरेक्ट इस नंबर पर अपनी सूचना WhatsApp मैसेज कर सकते हैं 9321472118 कृपया इस नंबर पर कॉल ना करें। सिर्फ मैसेज भेजें। 

डेब्यू से पहले अभिषेक ने अरशद के ड्राइवर का किया था काम





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply