स्मिथ ने बोले- धीमी पिच पर तेज शुरुआत के बाद बेहतर साझेदारी की थी जरूरत; दिल्ली के स्टैंड इन कप्तान धवन ने कहा- टीम के साझा प्रयास से मैच में हुई वापसी


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • Smith Said After A Fast Start On A Slow Pitch, A Better Partnership Was Needed; Delhi’s Stand in Captain Dhawan Said The Team’s Shared Effort Returned To The Match

दुबई5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हरा दिया। शिखर धवन ने 33 गेंद पर 57 रन बनाए।

  • दिल्ली ने 162 रन का टारगेट दिया था, जवाब में राजस्थान रॉयल्स 8 विकेट पर 148 रन ही बना सकी
  • बेन स्टोक्स और जोस बटलर ने शुरुआती 4 ओवर में 37 रन बनाए

आईपीएल-13 में बुधवार रात को दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन का टारगेट दिया था। जवाब में राजस्थान रॉयल्स 8 विकेट पर 148 रन ही बना सकी। राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मैच के बाद कहा कि हार का मुख्य कारण धीमी पिच रही। तेज शुरुआत के बाद, हमें एक बेहतर पार्टनरशिप की जरूरत थी। जोस और स्टोक्स ने अच्छी शुरुआत की। लेकिन उसके बाद हमने विकेट गंवा दिए। हमें एक और पार्टनरशिप की जरूरत थी। उन्होंने कहा कि धीमी पिच पर चेज करके ज्यादा रन बनाना मुश्किल होता है। हमने सोचा की बेहतर गेंदबाजी करके उन्हें 160 रन पर रोक दिया। यह पिच के हिसाब से चेज करने के लिए ठीक था। लेकिन हमने शुरुआती पार्टनशिप की और उसके बाद बड़ी पार्टनशिप नहीं हुई। हमारे बल्लेबाजों के बीच 50 से 60 रन की पार्टनशिप नहीं हो पाई। उन्होंने कहा कि हम अभी बेहतर स्थिति में नहीं है। हमें आगे बेहतर करने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि तीन दिन बाद हम जोरदार वापसी करेंगे।

स्टोक्स और बटलर ने 4 ओवर में 37 रन बनाए
बेन स्टोक्स और जोस बटलर ने शुरुआती 4 ओवर में 37 रन बनाए। उसके बाद तीसरे विकेट के लिए संजू सैमसन और स्टोक्स के बीच 46 रन की पार्टनशिप हुई। उसके बाद राजस्थान की ओर से छठे विकेट लिए राहुल तेवतिया और रॉबिन उथप्पा के बीच ही सिर्फ 25 रन की पार्टनशिप हुई।
धवन- हम सकारात्मक रहे
दिल्ली के जीत के बाद स्टैंड इन कप्तान शिखर धवन ने कहा कि एक पल ऐसा भी था जहां हम मुश्किल में थे। वहां से टीम के सामूहिक प्रयास से मैच में फिर से वापसी कर सके।यह हमारे लिए महत्वपूर्ण रहा कि हम सकारात्मक रहे। मुझे पता था कि उनकी लंबी बल्लेबाजी क्रम नहीं है। ऐसे में हमें टॉप ऑर्डर के विकेट चाहिए थे। हमने ऐसा ही किया।
फास्ट बॉलरों ने बेहतर गेंदबाजी की
धवन ने अपने फास्ट बॉलर कागिसो राबाडा और एनरिक नॉर्टजे की तारीफ की। राबाडा ने 4 ओवर में 28 रन देकर 1 और नॉर्टजे ने 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट लिए। धवन ने कहा” हमेशा हमें उनसे (राबाडा और नॉर्टजे) बेहतर गेंदबाजी की उम्मीद रहती है और वे ऐसा करते हैं।” उन्होंने डेब्यू मैच खेलने वाले गेंदबाज तुषार देशपांडे की भी तारीफ की। तुषार ने 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट लिए। धवन ने कहा कि उसने (तुषार) साहस दिखाई। उसका लाइन लेंथ काफी अदभुत था। यह एक लंबा टूर्नामेंट है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply