हैदराबाद के खिलाफ मैच में धोनी से टिप्स लेते नजर आए प्रियम, नदीम और अभिषेक; कुछ दिन पहले यशस्वी जायसवाल ने माही से गुर सीखे थे


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • MS Dhoni CSK IPL 2020 Latest Update: Mahendra Singh Dhoni Cricket Tips To SRH Team Players Priyam Garg, Abhishek Sharma, Shahbaz Nadeem

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के प्रियम गर्ग, शहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा को टिप्स देते चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी।

आईपीएल के 13वें सीजन में युवा भारतीय खिलाड़ी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। मैच के दौरान या मैच के बाद जब भी उन्हें मौका मिलता है, वे अपने सीनियर खिलाड़ियों से कुछ नया सीखने का मौका नहीं छोड़ते। ऐसा ही कुछ चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के बाद देखने को मिला।

मैच के बाद हैदराबाद टीम के प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, शहबाज नदीम, अब्दुल समद और संदीप शर्मा जैसे खिलाड़ी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से टिप्स लेते नजर आए। धोनी ने काफी देर तक इन युवा खिलाड़ियों से बात की।

राजस्थान रॉयल्स के यशस्वी जायसवाल ने भी लिए थे टिप्स
शारजाह में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई के बीच मैच से पहले टॉस के बाद यशस्वी जायसवाल ने दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते किया था। माही ने भी उनसे कुछ देर बातचीत की। यशस्वी के सीनियर के प्रति इस सम्मान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फैन्स ने यशस्वी के इस व्यवहार की खुले दिल से तारीफ की थी।

राजस्थान और चेन्नई के मैच से पहले यशस्वी जायसवाल से बात करते महेंद्र सिंह धोनी।

राजस्थान और चेन्नई के मैच से पहले यशस्वी जायसवाल से बात करते महेंद्र सिंह धोनी।

धोनी को फॉलो करते हैं प्रियम
भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान रहे प्रियम गर्ग ने कहा था कि वे धोनी को फॉलो करते हैं। धोनी के ही नक्शेकदम पर चलते हैं। प्रियम ने कहा कि मैच में संयम रखना धोनी से ही सीखा है। पूर्व भारतीय कप्तान किसी भी समय मैच का पासा पलटने की क्षमता रखते हैं।

अंडर-19 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी की थी
प्रियम ने 2018 में गोवा के खिलाफ रणजी मैच से डेब्यू किया था। इस मुकाबले में उन्होंने शतक लगाया था। प्रियम की कप्तानी में इसी साल भारतीय टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी। हालांकि, टीम को बांग्लादेश के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply