7 वीं हार के बाद धोनी बोले- इस सीजन में हम वास्तव में बेहतर नहीं खेले; हम लाखों लाेगों के सामने खेलते हैं, इसलिए छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • After The 7th Defeat, Dhoni Said We Didn’t Really Play Better This Season; We Play In Front Of Millions Of People, So There’s Nothing To Hide

दुबई17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्न्ई सुपर किंग्स को सात विकेट से हराया। कप्तान धोनी ने 28 गेंद पर 28 रन बनाए।

  • राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया
  • चेन्नई ने 10 मैचों में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सोमवार रात को मैच हुए। इस मैच में राजस्थान ने चेन्नई को सात विकेट से हरा दिया। चेन्नई की यह सातवीं हार थी। अब तक खेले 10 मैचों में से चेन्नई ने 3 जीते हैं। पॉइंट टेबल में सबसे नीचे है। टीम के लिए प्ले ऑफ में भी जाना मुश्किल दिख रहा है। चेन्नई की खराब प्रदर्शन से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी दुखी हैं।

राजस्थान से हार के बाद धोनी ने कहा कि इस सीजन में हम कहीं भी नजर नहीं आए। हमने बेहतर नहीं खेला है। हम टीम की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा “ यह हमेशा नहीं होता है कि जिस प्रक्रिया को हम अपना रहे हैं, वह सही ही हो। हमें अपनी प्रक्रिया को देखना होगा कि हमारी प्रक्रिया में क्या गलत है। परिणाम हमेशा अपनाई जाने वाली प्रक्रिया पर निर्भर करता है। परिणाम हमेशा हमें सकारात्मक सोचने में मदद करता है।

टीम से कई खिलाड़ियों को नहीं हटा सकते हैं

उन्होंने कहा- हम लाखों लोगों के सामने खेलते हैं। ऐसे में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान दोगे तो रिजल्ट का दबाव ड्रेसिंग रूम में नहीं आएगा। हम इसको सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।” एक चीज जो आप नहीं कर सकते हैं, कि आप बड़ी संख्या में टीम से खिलाड़ियों को हटाकर परिवर्तन कर दें। क्योंकि आपको यह पता नहीं होता है कि तीन-चार मैचों के बाद क्या होगा।

बचे मैचों में युवा खिलाड़ियों को दिया जाएगा मौका

धोनी ने संकेत दिए कि लीग के बचे चार मैचों में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा। ताकि वह अपने को साबित कर सकें। हमें बैटिंग लाइनअप में भी कुछ परिवर्तन करने की जरूरत है।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply