Aamir Khan Mourned the death of suhas limaye in an emotional tweet – आमिर खान के टीचर का हुआ निधन, तो एक्टर बोले


आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने मराठी गुरु के निधन के पर किया इमोशनल ट्वीट

खास बातें

  • आमिर खान के मराठी गुरु सुहास लिमये का निधन
  • अपने मराठी गुरु की मौत पर आमिर खान ने किया, इमोशनल ट्वीट
  • आमिर खान ने यूं दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) के मराठी गुरु सुहास लिमये (Suhas Limaye) का आज मुंबई के सैफी हॉस्पिटल में निधन हो गया है. वह कई दिनों से हृदय धमनी रोग (Coronary Heart Disease) से पीड़ित थे जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के सैफी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, जहां पर उन्होंने आखिरी सांस ली. सुहास लिमये मशहूर लैंग्वेज स्कॉलर थे. सुहास लिमये की मौत की खबर सुनते ही तुर्की में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे आमिर खान ने एक इमोशनल ट्वीट किया है. आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- जैसे ही मुझे आपकी मौत की खबर मिली मैं अंदर तक हिल गया क्योंकि आप मेरे बेस्ट टीचर थे.आपके साथ बिताये हुए वह 4 साल मेरे लिए बेहद अनमोल हैं. 

यह भी पढ़ें

आमिर खान (Aamir Khan) आगे लिखते हैं, मुझे बिल्कुल विश्वास नहीं हो रहा है कि अब आप हमारे बीच नहीं रहे. आपके साथ बिताया हुआ हर पल मेरे लिए खास हैं. आपके सोचने का तरीका, चीजों को लेकर दिलचस्पी और नए चीजों का जानने को लेकर रुचि आपकी शख्सियत को दूसरों से काफी अलग करती थी. आपने सिर्फ मुझे मराठी नहीं बल्कि दूसरी चीजें भी सिखाई हैं जो मेरे आज भी काम आती हैं. 

बता दें कि सुहास लिमये (Suhas Limaye) मराठी और संस्कृत के ज्ञाता थे. सिर्फ इतना ही नहीं वह ऑनलाइन मराठी भाषा की क्लास देते थे. आमिर खान के ट्वीट से यह बात तो साफ हो गई है कि आमिर ने सुहास लिमये से मराठी सीखने के लिए 4 साल तक स्पेशल क्लास ली थी.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply