Aamir Khan Tweet On Navratri 2020 Shardiya Navratri Goes Viral On Internet


आमिर खान (Aamir Khan) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

शारदीय नवरात्रि (Shardiya Navratri) आज से शुरू हो गए हैं. नवरात्रि ( Navratri) में पूरे नौ दिनों के लिए मां दुर्गा आपके घर में विराजमान होने वाली हैं. उनके स्वागत से पहले कलश स्थापना (Kalash Sthapna) और अंखड ज्योति (Akhand Jyoti) जैसी पूजा विधियों को पूरा किया जाता है. इस मौके पर पीएम मोदी सहित बॉलीवुड सितारों ने भी देशवासियों को शुभकानाएं दी हैं. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने भी इस मौके पर ट्वीट के जरिए लोगों को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें

लक्ष्मी बम’ के गाने ‘बुर्ज खलीफा’ का टीजर रिलीज, इस अंदाज में दिखे अक्षय और कियारा- देखें Video

आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्वीट किया: “सभी को नवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं. लव.” आमिर खान ने इस तरह देशवासियों को इस पावन पर्व की शुभकानाएं दी हैं. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. पीएम मोदी ने भी इस मौके पर ट्वीट किया: “नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री को प्रणाम. उनकी कृपा से हमारी धरा सुरक्षित, स्वस्थ और समृद्ध रहे. उनके आशीर्वाद से हमें गरीबों और वंचितों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने की शक्ति मिले.”

पेरिस में पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाने को लेकर शिक्षक का सिर किया कलम, तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

बता दें, शारदीय नवरात्रि का बहुत महत्व है. यह पर्व बताता है कि झूठ कितना भी बड़ा और पाप कितना भी ताकतवर क्‍यों न हो अंत में जीत सच्‍चाई और धर्म की ही होती है. नवरात्रि के नौ दिन के बाद दशहरा (Dussehra) मनाया जाता है. बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी.

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply