Actress Nushrratt Bharuccha made home furniture with his own video goes viral on internet – बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने हाथों से बनाया घर का फर्नीचर, VIDEO शेयर कर बोलीं


नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपने हाथों से बनाई घर की फर्नीचर

खास बातें

  • नुसरत भरुचा ने खुद से बनाया घर का फर्नीचर
  • राजकुमार राव के साथ छलांग में आएंगी नजर
  • वायरल हो रहा है नुसरत का वीडियो

नई दिल्ली:

‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (Sonu Ke Titu Ki Sweety) में अपनी शानदार एक्टिंग से दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों एक्टिंग के अलावा एक खास चीज में हाथ आजमाते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल बात यह है कि नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर का फर्नीचर खुद तैयार करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में भी लिखा है, ‘क्या आप शर्त लगाते हैं कि मैं अपने लिए खुद से फर्नीचर बनाऊं. यहीं वह जगह है जिसे मैं घर कहती हूं’. नुसरत भरुचा के यह वीडियो थोड़े हैरान कर देने वाले तो हैं ही क्योंकि कोई स्टार शायद ही आज से पहले घर के लिए खुद से फर्नीचर बनाए वहीं दूसरी तरफ फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वह इसे वायरल भी कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha)  के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कितना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को शेयर किस हुए मुश्किल से 2 घंटे ही हुए हैं और इसे 90 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही नुसरत भरूचा एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘छलांग’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने फिल्म ‘जय संतोषी मां’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह ‘कल किसने देखा’ में भी नजर आई थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने ‘प्यार का पंचनामा’ में भी अहम भूमिका निभाई, जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ के जरिए भी खूब वाहवाही लूटी थी. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply