Airtel लेकर आया है नए एक्सट्रीम बंडल प्लान, 499 रुपये से शुरुआत, मिल रहे हैं ये फायदे


Airtel ने रविवार को नए एयरटेल एक्स्ट्रीम बंडल प्लान्स का ऐलान किया है। Airtel Xstream Bundle के नए प्लान 499 रुपये से शुरू होते हैं। एयरटेल ने रिलायंस जियो के अपने ब्रॉडबैंड नीति में किए बदलाव के बाद अपने नए प्लान लॉन्च किए हैं। अगर जियो फाइबर प्लान्स की कीमत की बात करें तो जियो के प्लान्स 399 रुपये से शुरू होते हैं।
एयरटेल के बंडल पैक की बात करें तो इसके 499 रुपये वाले बंडल पैक में 40Mbps इंटरनेट स्पीड मिलती है, 799 रुपये वाले प्लान में 100Mbps की स्पीड, 999 रुपये वाले प्लान में 200Mbps की स्पीड, 1,499 रुपये वाले प्लान में 300Mbps की स्पीड और 3,999 रुपये वाले प्लान में 1Gbps की स्पीड का ऑफर दिया जा रहा है। इन सभी प्लान में अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कॉल और इसके साथ-साथ एयरटेल एक्स्ट्रीम 4के टीवी बॉक्स भी ऑफर किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- iPhone 12 जल्द होगा लॉन्च, पढ़ें डिजाइन से लेकर कैमरे तक पूरी जानकारी
म के तहत आने वाले 1 Gbps तक की स्पीड के एयरटेल एक्स्ट्रीम  फाइबल प्लान के साथ-साथ अनलिमिटेड डेटा, एयरटेल एक्स्ट्रीम एंड्रॉएड 4के टीवी बॉक्स और सारे OTT कॉन्टेन्ट का ऐक्सिस दिया जा रहा है। एयरटेल ने बताया है कि कंपनी सभी एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर प्लान्स के साथ एयरटेल एक्स्ट्रीम बॉक्स भी दे रही है। इस बॉक्स की कीमत 3,999 रुपये है। इस बॉक्स के जरिए यूजर किसी भी टीवी को स्मार्ट टीवी बना सकते हैं। 

एयरटेल एक्स्ट्रीम ऐंड्रॉयड 4के टीवी बॉक्स में 550 टीवी चैनल शामिल हैं और एयरटेल एक्स्ट्रीम ऐप में OTT कॉन्टेन्ट  भी ऑफर किया जाता है। जिसमें यूजर को 10 हजार से ज्यादा मूवी और शो मिलते  हैं। इस प्लेटफॉर्म पर टोटल 7 OTT ऐप्स और 5 स्टूडियोज का मजा एक साथ लिया जा सकता है।  डिज्नी+ हॉटस्टार, ऐमजॉन प्राइम विडियो, ZEE5 जैसे OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस इस एयरटेल एक्स्ट्रीम बंडल के साथ फ्री मिलता है। एयरटेल एक्स्ट्रीम बंडल 7 सितंबर को यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply