Akshay Kumar Reveals About His Father To Bear Grylls Says He Was In Army – अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ खोला राज, बोले


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पिता को लेकर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) से खोला राज

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स से पिता को लेकर खोला राज
  • एक्टर ने कहा कि मेरे पिता सेना में थे…
  • ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ का प्रोमो हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और रजनीकांत (Rajinikanth) के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ एडवेंचर से भरपूर सफर पर निकल चुके हैं. अक्षय कुमार ने हाल ही में ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) से जुड़ा प्रोमो वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह शो में धमाकेदार एंट्री करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार, बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर का आनंद उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. कहीं एक्टर एलीफेंट पूप टी पीते नजर आ रहे हैं तो कहीं वह मगरमच्छ वाले तालाब को रस्सी के जरिए पार कर रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स को यह भी बताया कि उनके पिता उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा हैं और वह उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करते हैं. 

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में रिलीज हुए ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) के प्रोमो में धमाकेदार एंट्री करते हैं. इसके बाद वह बेयर ग्रिल्स के साथ तेंदुओं और हाथी का सामना करते नजर आते हैं. कहीं एक्टर पेड़ पर चढ़ते दिखाई देते हैं तो कहीं वह बैठकर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ हाथी के मल से बनी चाय पीते हुए भी नजर आते हैं. वीडियो में बेयर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार से पूछा कि आपका रोल मॉडल कौन है. इसपर एक्टर ने कहा, “मेरे पिता.” अक्षय कुमार ने आगे कहा, “उन्होंने ही मेरे जीवन को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है और मैं उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करता हूं. मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा भी इसी रास्ते पर चले.”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वीडियो में बताया कि मेरे पिता आर्मी में थे इसलिए मैं जब भी किसी को युनिफॉर्म में देखता हूं तो मैं अपने आपको उनके बहुत नजदीक पाता हूं. एक्टर ने नेक पहल ‘भारत के वीर’ के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “हमने ‘भारत के वीर’ की शुरुआत की, जिसमें शहीदों के परिवारों को जनता से सीधे पैसे पहुंचाए जाते हैं. यह सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधा है, लेकिन इसमें पैसा सरकार के पास नहीं जाता, यह सीधे शहीदों के परिवारों को भेजा जाता है और उन्हें भी पता रहता है कि वह रकम किसने दी है.” वीडियो में एक्टर उस नदी को भी रस्सी के जरिए पार करते हैं, जहां कई मगरमच्छ होते हैं. वीडियो में बेयर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार को लेजेंड भी बताया. इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में अक्षय कुमार का अंदाज देखने लायक है. उनके काम और हिम्मत को लेकर फैंस भी उनकी खूब सराहना कर रहे हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply