Akshay Kumar Twitter Reaction On Wajid Khan Death Says Shocked And Saddened – वाजिद खान का 42 वर्ष की उम्र में निधन तो अक्षय कुमार बोले


वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन पर किया अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट

खास बातें

  • वाजिद खान के निधन पर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
  • अक्षय कुमार ने कहा कि हैरान और दुखी हूं…
  • वाजिद खान ने 42 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान (Wajid Khan) का निधन हो गया. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. हाल ही में वाजिद खान को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सिंगर के निधन पर दुख जाहिर किया है. अपने ट्वीट में अक्षय कुमार ने उनके परिवार के लिए दुआएं भी की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद खान के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है. इसके साथ की इलाज के दौरान उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. बताया जा रहा है कि वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे.

यह भी पढ़ें

वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन पर शोक जताते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया और लिखा, “वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं. प्रतिभाशाली और हमेशा मुस्कुराते थे, बहुत जल्दी चले गए. इस मुश्किल घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.” बता दें कि वाजिद खान ने अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म राउडी राठौर के कई गाने कंपोज किये थे. उनके निधन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, मीरा चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, अरमान मलिक, वरुण धवन और कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर शोक जताया है.

बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी काफी मशहूर थी. उन्होंन सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के लिए संगीत दिया था.  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम ‘दीवाना’ के लिए संगीत दिया, जिसमें “दीवाना तेरा”, “अब मुझे रात दिन” और “इस कदर प्यार है” जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म ‘हैलो ब्रदर’ के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और ‘हटा सावन की घाटा’, ‘चुपके से कोई और’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसे गाने लिखे थे. इसके अलावा वाजिद खान ने कई शो भी जज किये थे.

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply