Alaya F Attends Bal Thackeray Grandson Aaishvary Thackeray Birthday Party In Dubai See Video


अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) को लेकर बताया जा रहा है कि वो हाल ही में बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे (Aaishvary Thackeray) के बर्थडे पार्टी में पहुंचीं. यह पार्टी दुबई में आयोजित की गई थी. ऐश्वर्य ठाकरे और उनकी मां स्मिता ठाकरे (Smita Thackeray) दोनों ने ही पार्टी के बेहतरीन पलों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. स्मिता ठाकरे द्वारा शेयर किया गया पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण गोवा में शूटिंग पर पहुंची वापस, एनसीबी की पूछताछ के लिए आई थीं मुंबई

स्मिता ठाकरे (Smita Thackeray) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बर्थडे बॉय ऐश्वर्य ठाकरे (Aaishvary Thackeray) केक काट रहे हैं. और सभी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. स्मिता ने वीडियो के कैप्शन में अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) को भी मेन्शन किया है. ऐश्वर्य ने भी पोस्ट में अलाया और अपनी मां को ऐड किया है साथ ही रेड इमोजी भी लगाई है.

नोरा फतेही ने Beach पर दोस्त के साथ व्हाइट ड्रेस में किया डांस, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

ऐश्वर्य ठाकरे (Aaishvary Thackeray) जनवरी में अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) की डेब्यू फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के प्रीमियर पर भी देखे गए थे. बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला ने नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे.  फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बता दें कि निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply