Amazon festival sale आज से सभी के लिए हुई शुरू, यहां जानें बेस्ट ऑफर्स


अमेजन की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल आज से सभी के लिए खुल गई है। प्राइम मेबर्स के लिए ये सेल कल ही खुल चुकी थी। लेकिन आज सभी यूजर इसके जरिए शॉपिंग कर पाएंगे। इस साल हमेशा की तरह कुछ दिनों के लिए नहीं बल्कि लगभग एक महीने के लिए अपनी इस फेस्टिवल सेल की मैजबानी करेगा। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सभी श्रेणियों के उत्पादों पर डील्स, छूट और ऑफ़र हैं। इन ऑफर्स के अलावा, HDFC बैंक के ग्राहकों को 12,000 तक की तत्काल 10% छूट मिलती है।
स्मार्टफोन, बड़े उपकरणों और टीवी, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, घर और रसोई उत्पादों, फैशन और सौंदर्य और अधिक पर प्रमुख छूट और ऑफ़र हैं। अमेज़न अपनी त्योहारी बिक्री में क्या पेशकश कर रहा है ये हैं डिटेल्स-

टॉप  ब्रांडों के नए स्मार्टफोन 40% तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं। लैपटॉप पर 30,000 तक के ऑफर्स दिए जा रहे हैं, हेडफ़ोन को 70% तक छूट और कैमरा उपकरणों को 60% तक की छूट के साथ सेल में पेश किया जा रहा है। इको स्मार्ट स्पीकर, फायर टीवी स्टिक और किंडल जैसे अमेज़न डिवाइस 50% तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं। घरेलू उपकरणों और टीवी पर 75% तक की छूट है। ग्राहक अमेजन फैशन और होम एंड किचन उत्पादों पर भी 80% तक की छूट पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Samsung, Moto से लेकर iphone तक Flipkart की सेल में इन पर मिलेंगे जबरदस्त डिस्काउंट
किराना, सौंदर्य, बच्चे, खिलौने और स्वास्थ्य सेवा के आवश्यक उत्पाद 20% से 70% तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं। अमेज़न अपनी सेल के दौरान छोटे व्यवसायों और स्थानीय निर्माताओं के लिए एक मंच प्रदान कर रहा है।  Amazon Karigar की स्थानीय दुकानों, कारीगरों और बुनकरों, Amazon Saheli की महिला उद्यमियों और उभरते ब्रांडों प्रोडक्ट इस सेल में उपलब्ध हैं। अमेजन के पास एमएसएमई के खरीदारों के लिए एक ऑफ़र है, जो कि अमेज़ॅन बिज़नेस पर व्यापक चयन पर वाणिज्यिक छूट की पेशकश करता है। इसके अलावा दूसरे रिवार्ड भी हैं। इच्छुक ग्राहक अमेज़न पे गिफ्ट कार्ड, अमेज़न पे लेटर और अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का विकल्प भी चुन सकते हैं।



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply