Amitabh Bachchan posted a picture of a crushed food wrapper ranveer singh reaction – अमिताभ बच्चन ने आधी रात को शेयर की यह पोस्ट तो रणवीर सिंह बोले


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रात के 12 बजे शेयर की यह पोस्ट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने रात के 12 बजे लिखा अजीबोगरीब पोस्ट
  • अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर रणवीर सिंह ने दिया रिएक्शन
  • अमिताभ बच्चन का पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना से ठीक होकर काम पर वापस लौट चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह इन दिनों केबीसी (KBC 12) की शूटिंग भी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ऐसे स्टार में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फोटो, कविता और वीडियो को जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में अमिताभ ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- रात के 12 बजे जो इसे खाने का मजा है , वो कहीं और नहीं. अमिताभ बच्चन ने जैसे ही इस फोटो को शेयर किया मानो कमेंट की बाढ़ आ गई. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया. 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

यह भी पढ़ें

वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोस्ट पर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के कमेंट ने सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया, रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा- ओह बच्चन साहब!!! उफ्फ ये क्या कर रहे हो आप. वहीं कृति सैनन ने लिखा, मेरा फेवरिट, मौनी रॉय ने भी यमी वाली इमोजी बनाया है. अमिताभ बच्चन अपने पोस्ट में जिस स्नैक का जिक्र कर रहे हैं वह MALTESERS चॉकलेट है. जिसे रात के 12 बजे अमिताभ खा रहे हैं. 

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. एक्टर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके फैंस ने जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए खूब प्रार्थनाएं भी की थीं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं. कोरोना के बीच सभी सावधानियों को बरतते हुए केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी गई है. अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘झुंड’, ‘चेहरे’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाले हैं. ‘झुंड’ में जहां बिग बी एक कोच की भूमिका अदा करेंगे तो वहीं चेहरे में वह इमरान हाशमी के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply