Amitabh Bachchan says my house sinks in every monsoon Nitin Gadkari Reply to him in NDTV Swasthya Mantra Telethon


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बोले- हर मॉनसून में डूब जाता है मेरा घर…

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने बताई अपनी यह समस्या
  • नितिन गडकरी का यूं आया जवाब
  • कैंपेन का फोकस स्वास्थ्य, साफ-सफाई और पर्यावरण पर

NDTV के खास कार्यक्रम #SwasthyaMantra टेलीथॉन में खास मेहमान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) उपस्थित थे. इस खास मौके पर भारत की ‘स्वच्छता अभियान’ से लेकर मुंबई में हर साल मॉनसून आने के बाद की समस्याों को लेकर भी बात की गई. बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने भी अपनी बात रखते हुए कई सवाल उठाए तो वहीं साफ-सफाई को लेकर लोगों को जागरूक करते भी नजर आए. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुंबई में हर साल मॉनसून के बाद होने वाली तबाही की तरफ ध्यान खींचते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि- ‘हर साल मॉनसून में मेरा घर डूब जाता है और हमें बड़ी- बड़ी दीवार लगानी पड़ती है. अमिताभ आगे कहते हैं कि नितिन गडकरी जी जरा यह प्रस्ताव आगे तक पहुंचा दीजिए. हम लोग बच जाएंगे’.

यह भी पढ़ें

इस पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) हंसते हुए कहते हैं कि एक अच्छी बात यह है कि पानी का मॉडल बुलढाणा करके जो हमने बनाया था वह नीति आयोग ने स्वीकार कर लिया है. पूरे देश को पानी की समस्या से जल्द ही निजात मिल जाएगी. मैं अब मुंबई के पीछे पड़ा हूं क्योंकि मैं खुद मुंबई का हूं, 5 साल के अंदर हम ऐसी मुंबई बनाने की कोशिश करेंगे जहां मॉनसून के बाद बरसात का पानी घरों में नहीं घुसेगा.’ 

बता दें कि NDTV-डेटॉल ‘बनेगा स्वस्थ इंडिया’ का आयोजन किया गया है. इस कैंपेन के एम्बैसेडर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं. टेलीथॉन 12 घंटे का होगा, जो सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक चलेगा. स्वच्छता की दिशा में इस पहल के सफल 6 वर्षों के साथ इस साल के कैंपेन का फोकस स्वास्थ्य, साफ-सफाई और पर्यावरण पर है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply