Amitabh Bachchan shares an anecdote about his granddaughter Aaradhya Bachchan during NDTV


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती आराध्या ने कोरोना का बताया यह अर्थ

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने कोरोना को लेकर कही ये बात
  • आराध्या बच्चन ने केबीसी देखकर दादा अमिताभ को किया कॉल
  • NDTV का खास कार्यक्रम #SwasthyaMantra टेलीथॉन

नई दिल्ली:

NDTV के खास कार्यक्रम #SwasthyaMantra टेलीथॉन में खास मेहमान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उपस्थित हैं. इस कार्यक्रम में कोरोना वायरस, मास्क, हाथों की सफाई, और साफ-सफाई जैसे मुद्दों को लेकर खास बातचीत जारी है. कोरोना वायरस महामारी के दौरान इन सब चीजों का ध्यान रखना बेहद आवश्यक है. इसी मामले पर बातचीत को आगे बढ़ाते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि मैं कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहा था तभी मेरी पोती आराध्या बच्चन केबीसी देखने के बाद मुझे कॉल करती है कि और कहती है कि कोरोना का मतलब लगता है क- रो- ना, मतलब Dont’ do. मैं जब यह बात सुना तो मैं एक दम से हैरान हो गया है. यह बात तो पहले कभी किसी ने नहीं कही है. 

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस बात को सुनते ही डॉ. प्रणय रॉय ने कहा कि यह जया बच्चन की वजह से है. इस बात पर अमिताभ बच्चन कहते हैं मुझे उम्मीद थी. इस बात पर सभी लोग हंसने लगते हैं. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन के साथ भूमि पेडनेकर भी मौजूद थीं.

बता दें कि NDTV-डेटॉल ‘बनेगा स्वस्थ इंडिया’ का आयोजन किया गया है. इस कैंपेन के एम्बेसेडर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं. टेलीथॉन 12 घंटे का होगा, जो सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक चलेगा. स्वच्छता की दिशा में इस पहल के सफल 6 वर्षों के साथ इस साल के कैंपेन का फोकस स्वास्थ्य, साफ-सफाई और पर्यावरण पर है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply