Ananya Panday share a throwback photo and video with Ishaan Khatter on instagram


अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने सिर पर रखा नारियल और ईशान खट्टर ने बनाया वीडियो

खास बातें

  • अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का वीडियो हुआ वायरल
  • अनन्या पांडे ने खाली पीली के सेट पर सिर पर रखा नारियल
  • खाली पीली के सेट पर ईशान और अनन्या का मस्ती करते हुए वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग फिल्म ‘खाली पीली (Khaali Peeli)’ 2 अक्तूब को रिलीज होने वाली है. ईशान खट्टर और अनन्या पांडे दोनों इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है साथ ही इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट से ईशान खट्टर के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया है. फोटो में अनन्या अपने सिर पर नारियल रखे हुए है और ईशान मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं दोनों की यह मस्ती- मजाक वाली वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, इस वीडियो में सबसे मजेदार बात यह है कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) बड़े ही आराम से सिर पर नारियल रखे हुए है और सबसे बात कर रही है और खा भी रही हैं. इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा- ईशान खट्टर के साथ काम करके कैसा लगा मैं अपना अनुभव शेयर कर रही हूं. यह वीडियो दोनों की आने वाली फिल्म ‘खाली पीली (Khaali Peeli)’ के सेट की है.

A post shared by Ananya ???????? (@ananyapanday) on

यह भी पढ़ें

‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) के अब तक दो गाने रिलीज कर दिए गए हैं. दोनों में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी तो कमाल लग रही है साथ ही दोनों की कैमिस्ट्री भी खूब जबरदस्त लग रही है. फिल्म का रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि ईशान खट्टर के साथ-साथ इस बार अनन्या पांडे का भी एक्शन अवतार नजर आने वाला है. ‘खाली पीली’ एक मसाला मनोरंजन के साथ मकबूल खान द्वारा निर्देशित, जो पहली बार ईशान और अनन्या को एक साथ लाएगा, दर्शकों को लुभाने के लिए है.

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, ‘खाली पीली एक पूर्ण देसी मनोरंजन है. ईशान, अनन्या की ऊर्जावान केमिस्ट्री और जयदीप की विश्वसनीयता इस अनुभव को शानदार बनाती है.’ बता दें कि अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply