Ankita Lokhande Shared Last Tribute Video Of Sushant Singh Rajput Adhyayan Suman


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए इमोशनल वीडियो

खास बातें

  • अध्ययन सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए गाया गाना
  • दिया आखिरी ट्रिव्यूट
  • अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स के एंगल ने सबको सकते में डाल दिया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, रिया को NCB की तरफ से समन जारी किया गया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लगातार जनता उनके लिए न्याय की मांग कर रही थी. इस दौरान एक्टर के पुराने वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुए. वहीं, हाल ही में एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने सुशांत सिंह राजपूत को एक खास अंदाज में ट्रिव्यूट दिया है. अध्ययन ने एक्टर के लिए एक इमोशनल गाना गाया है, इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पुराने और यादगार पल सिमटे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह इमोशनल वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को अध्ययन सुमन ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसे अबतक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘Speechless.’


बता दें, सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे. जिसके बाद जनता ने एक्टर के निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग की, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया. वहीं, सुशांत राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद एनसीबी जांच में शामिल हुआ है. ब्यूरो ने शुक्रवार की सुबह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर की तलाशी भी ली थी. एनसीबी इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से संपर्क किए जाने के बाद कई दिनों से जांच कर रहा है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply