Ankita Lokhande Shared Photos In Saree Says Girls Cry On Small Things Photos Viral – अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, बोलीं


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीरें
  • पिंक साड़ी में दिखा जबरदस्त अंदाज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं Photos

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी पहने नजर आ रही हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) ने इन तस्वीरों में पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है, जो उनपर काफी फब रही है. तस्वीरो में एक्ट्रेस के झुमके उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते-हंसते हैंडल कर लेती हैं.”

यह भी पढ़ें


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Post) की तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लगातार सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं. हाल ही में अंकिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के किये गए दावों पर अपनी प्रतिक्रिया की थी. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बताया कि मैं सुशांत के साथ साल 2016 तक थी और उन्हें कोई डिप्रेशन नहीं था. वह पूरी तरह से ठीक थे. इसके साथ ही अंकिता ने बताया कि हमारे अलग होने के बाद मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर यह नहीं कहा है कि हम साथ थे. 


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ी कई बातें बताईं. उन्होंने लिखा, “सबसे पहले शुरुआत से अंत तक मैं और सुशांत 23 फरवरी, 2016 तक एक दूसरे के साथ थे. उन्हें डिप्रेशन जैसी कोई परेशानी नहीं थी और न ही वे कभी साइकैट्रिस्ट के पास गए थे. वह पूरी तरह से ठीक थे.” एक्ट्रेस ने अपने और सुशांत के बारे में बात करते हुए लिखा, “मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर कभी यह नहीं कहा कि हम अलग होने के बाद भी एक-दूसरे के टच में थे. तथ्य यह है कि मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरे पोस्टर पर कमेंट किया था. उन्होंने मुझे प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी थी, जिसका मैंने केवल रिप्लाई किया था. इसलिए मैंने रिया के इस दावे को खारिज करती हूं कि मैंने यह कहा है कि मेरी और सुशांत की फोन पर बात हुई थी.”

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “मैंने अब तक इंटरव्यू में जो कहा है वह यह कि जब तक मैं और सुशांत साथ थे, उन्हें किसी तरह का डिप्रेशन नहीं था. हमने साथ में उनकी सफलता के सपने देखे थे. मैंने दुआ की थी और वह सफल भी हुए थे. मैंने यह साफ तौर पर कहा है कि अगर मुझसे रिया के बारे में कोई सवाल किया जाता था तो मेरा ईमानदारी से एक ही जवाब होता था कि मैं उन्हें और उनके रिलेशनशिप के बारे में नहीं जानती. मैं तब परेशान हुई थी, जब किसी ने अपनी जिंदगी खो दी और मुझसे हमारे साथ होने के बारे में सवाल किया गया. मैं ईमानदारी से बोलूंगी और सच सामने लाउंगी.”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply