Anup Jalota And Jasleen Matharu Shown New Style Photos Viral On Internet – हनी सिंह को टक्कर देते नजर आए भजन सम्राट अनूप जलोटा, जसलीन मथारू संग यूं आए नजर


अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)

नई दिल्ली:

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. दोनों की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में दोनों दूल्हा-दुल्हन के अवतार में नजर आए थे, जिसके बाद दोनों को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगने लगी थीं. अब फिर से अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) नए अंदाज में नजर आए हैं. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अनूप जलोटा, बप्पी लहरी और हनी सिंह को टक्कर देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Shilpa Shetty सेब के पेड़ को देख खुशी से लगीं उछलने, Video में बोलीं- यहां आलू के भाव बिक रहे हैं…

अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीरों को शेयर किया है. फोटो में दोनों ग्लैमरस आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दरअसल, अपनी फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग खत्म करने के बाद साथ में पोज दे रहे हैं. अनूप जलोटा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किया है. पहली फोटो में वह जसलीन मथारू के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में एक चैयर में बैठे नजर आ रहे हैं, जो बैक डांसर्स से घिरे हैं. फैन्स इस फोटो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने ‘अनारकली डिस्को चली’ सॉन्ग पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video ने मचा दी धूम

बता दें कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. बता दें कि जसलीन मथारू ने 11 साल की उम्र में शास्त्रीय और पश्चिमी संगीत सीखना शुरू किया था और 16 साल की उम्र में उन्होंने इंटर कॉलेज गायन प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ महिला गायक का खिताब जीता. बता दें कि जसलीन मथारू उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply