Anurag Kashyap Assistant Reveals That He Dissapointed When Actress Wants Work Through Casting Couch – अनुराग कश्यप को लेकर पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, बोले


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर पूर्व असिस्टेंट नने किया खुलासा

खास बातें

  • अनुराग कश्यप को लेकर पूर्व असिस्टेंट ने किया खुलासा
  • असिस्टेंट ने कहा कि एक्ट्रेस ने अनुराग से कास्टिंग काउच के बदले काम…
  • जयदीप सरकार का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसे लेकर खुद अनुराग कश्यप ने भी ट्वीट किया था. वहीं, हाल ही में अनुराग कश्यप को लेकर उनके पूर्व असिस्टेंट जयदीप सरकार (Jaydeep Sarkar) ने भी खुलासा किया है. जयदीप सरकार ने बताया कि एक एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप से कास्टिंग के बदले काम मांगना चाहा था, जिसपर डायरेक्टर काफी उदास हो गए थे. इस बात को लेकर जयदीप सरकार ने ट्वीट पर ट्वीट भी किये हैं, जो सबका खूब ध्यान खींच रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

जयदीप सरकार (Jaydeep Sarkar) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के बारे में बात करते हुए लिखा, “वह कहानी बताने का यह बिल्कुल सही समय है. मैं 2004 में अनुराग कश्यप का असिस्टेंट था. हम गुलाल की कास्टिंग के लिए एक्टर्स से मुलाकात कर रहे थे. तभी एक यंग एक्ट्रेस, जो फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी, उसने अनुराग से मिलने की बात की. अनुराग भी अपना काम खत्म कर उससे मिलने के लिए तैयार हो गए. उस एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच के जरिए ही काम मिलने को तरीका मान लिया. लेकिन जब अनुराग ने इस चीज को अनदेखा करना चाहा तो एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्लू भी गिरा दिया.”

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर जयदीप (Jaydeep Sarkar) ने आगे लिखा, “इस बात पर अनुराग खड़े हुए और एक्ट्रेस से यह सब न करने का अनुरोध किया. उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि वह अगर रोल के लिए फिट होंगी तो वह फिल्म का हिस्सा जरूर बनेंगी. इस बात को कहकर अनुराग कमरे से बाहर चले गए. मैं यह सब देखकर हैरान रह गया. बाद में अनुराग ने मुझसे कहा कि यह सब देखकर वह हैरान रह गए कि युवा महिलाओं को लगता है कि काम मांगने का यह एकमात्र तरीका है, जिसे वह अपना सकती हैं.” जयदीप ने आगे लिखा, “मैं उस महिला को दोष नहीं दे रहा हूं. उनके जैसे कई लोग इंडस्ट्री में आते हैं और यह मानते हैं कि इसी के जरिए वह फिल्मों में आ सकते हैं. और यह सच भी हो सकता है दूसरी फील्ड में. लेकिन अनुराग के साथ काम करके मैं यह सकता हूं कि कास्टिंग के मामले में वह महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं.”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply