Arjun Kapoor Back To Set After Fighting Coronavirus Covid 19 Photos Viral – कोरोना को मात देकर अर्जुन कपूर ने शुरू की शूटिंग, बोले


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने शूटिंग पर लौटे वापस

खास बातें

  • अर्जुन कपूर ने दी कोरोना को मात
  • एक्टर शूटिंग पर लौटे वापस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए थे. इसकी जानकारी अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी थी. अर्जुन कपूर ने कहा था, “सबको यह बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं ठीक हूं, और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं. डॉक्टर्स और प्राधिकरण की सलाह पर मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा.  मैं पहले से ही आप सब लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद करता हूं.”

यह भी पढ़ें

हालांकि, अब एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कोरोना को मात दे दी है. और उन्होंने अपनी फिल्मो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हाल ही में इसको लेकर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा, “मैं अपने हैप्पी प्लेस पर वापस आ गया हूं.” अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई थीं. वहीं, देश में कोरोनावायरस से अब तक 71 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं. वहीं, एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इसी के साथ अनलॉक 5 की गाइडलाइन भी केंद्र सरकार ने जारी कर दी है. इसके तहत 15 अक्टूबर से सभी स्कूलों को खोल दिया जाएगा.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply