Ayaz Memon Analysis on IPL 2020 Suresh Raina Harbhajan Singh Lasith Malinga News Updates | आईपीएल के दौरान कोरोना को लेकर स्पष्टता हो; रैना, हरभजन और मलिंगा के हटने का कारण जानना भी जरूरी


3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम के दो प्लेयर सुरेश रैना और हरभजन सिंह टूर्नामेंट से हट चुके हैं। -फाइल फोटो

  • चेन्नई सुपरकिंग्स के दो खिलाड़ी समेत 13 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं
  • चेन्नई के सुरेश रैना और हरभजन सिंह के अलावा मुंबई के लसिथ मलिंगा टूर्नामेंट से हट चुके

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के लिए पिछले कुछ दिन ठीक नहीं रहे। पहले दो खिलाड़ियों समेत 13 लोग पॉजिटिव आने से टीम के ओपनिंग मैच खेलने पर संशय बना। दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ के पॉजिटिव होने के अलावा टीम को दो झटके और लगे। रैना और हरभजन निजी कारणों से लीग से हट गए।

चेन्नई के अलावा मुंबई इंडियंस को भी झटका लगा है। लसिथ मलिंगा भी हट गए, लेकिन हरभजन और रैना ने सबका ध्यान खींचा। क्योंकि इन्होंने अंतिम समय में नाम वापस लिया।

फेडरेशन को गलतफहमी दूर करना चाहिए
हालांकि खिलाड़ी अपने निर्णय के लिए फ्री हैं, लेकिन इस मामले में फेडरेशन सहित सभी को आगे आकर गलतफहमी दूर करना चाहिए। रैना, हरभजन और मलिंगा का मामला मेसी के बर्सिलोना छोड़ने से अलग है। लेकिन इसे भी निजी कारण माना जा सकता है। लेकिन कॉन्ट्रैक्ट नियम के कारण वे नहीं जा सके। नडाल ने काफी समय पहले यूएस ओपन में नहीं उतरने का फैसला कर लिया था।

तीनों खिलाड़ियों का कारण जानना जरूरी
तीनों खिलाड़ियों के लीग से हटने के कारण को जानना जरूरी है। मलिंगा के बारे में जानकारी नहीं है। रैना के परिवार पर हमला हुआ तो वे यूएई क्यों गए। हरभजन की मां बीमार हैं तो हटने के निर्णय पर इतना समय क्यों लिया। टूर्नामेंट नहीं खेलने के ये बड़े कारण हैं तो फिर इन्हें सार्वजनिक क्यों नहीं किया जा सकता। रैना के मामले में श्रीनिवासन और खुद खिलाड़ी के बयान ने मामले को पेचीदा बनाया।

टूर्नामेंट कितना सुरक्षित, यह सामने आना चाहिए
आईपीएल टीमों के बीच स्पष्टता नहीं होने के कारण वे परेशान हैं और पूरी जानकारी चाहते हैं। इस कारण उनमें कोरोनावायरस को लेकर चिंता देखी जा रही है। क्या उन्हें समस्या के बारे में सही जानकारी दी जा रही है? टूर्नामेंट खेलना कितना सुरक्षित है? इन सब का सामने आना जरूरी है।

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply