Badshah And Fazilpuria New Desi Song Haryana Roadways Released Soon


बादशाह (Badshah) और फाजिलपुरिया (Fazilpuria) की जोड़ी फिर आ रही वापस

नई दिल्ली:

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री  निर्विवादित हिटमेकर बादशाह (Badshah) ने गायक फाजिलपुरिया (Fazilpuria) के साथ मिलकर एक नए ग्रूवी ट्रैक को कंपोज और परफॉर्म किया है, जिसका टाइटल हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) है, और अब यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर  इस गाने में एक साथ नजर आए. अपनी संगीतमयी धुनों को एक साथ समेटने के बाद, ये  दोनों कलाकार हरियाणा रोडवेज के साथ एक और हिट ट्रैक देने के लिए तैयार हैं. पिछली बार इस जोड़ी ने मिलकर साल का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गाना बनाया था, और इस गाने में भी बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें

कैटरीना कैफ ने ‘शीला की जवानी’ सॉन्ग पर डांस से मचाया था धमाल, देखें थ्रोबैक Video

बादशाह (Badshah) 2.0 के विचार के अनुरूप, प्रतिष्ठित रैपर क्षेत्रीय भाषाओं के साथ प्रयोग कर रहे हैं और हरियाणा रोडवेज के साथ यह सिलसिला जारी रखा है. इसके अलावा, फाजिलपुरिया और बादशाह हरियाणा से हैं और इसलिए यह गाना उनकी मिट्टी को श्रद्धांजलि अर्पित करता है.

विद्या बालन ने खोला राज, इंटरव्यू में बताया किस वजह से की ‘शकुंतला देवी’

बादशाह का मानना है कि “यह एक हरियाणवी गीत है, लेकिन हिंदी भाषी को भी यह गाना समझेगा. यह गाना जीवंत और एकदम देसी है. श्रोताओं ने अब तक मुझ पर खूब प्यार बरसाया है और मेरे प्रयोगों को अपनाया है और मुझे उम्मीद है कि  मेरे और फजिलपुरिया द्वारा कि गई इस कोशिश का पूरा आनंद लेंगे. फाजिलपुरिया के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही शानदार अनुभव रहा. वह बहुत प्रतिभाशाली है. मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं. “

गायक फाजिलपुरिया कहते हैं, “बादशाह के प्रत्येक गाने के साथ मेरे दिल में उनकी इज्जत और भी बढ़ती जा रही है. मैं बहुत खुश हूं कि हम फिर एक बार इस शानदार गाने के लिए एक साथ आए हैं. मुझे यह गाना गाने में बहुत मजा आया और मैं उम्मीद करता हूं कि यह गीत लोगों को खूब पसंद आएगा.” बादशाह द्वारा परफॉर्म और कंपोज किए गए इस गाने को रमन सिसोदिया ने लिखा है जिसे आवाज़ दी है फाजिलपुरिया ने. हरियाणा रोडवेज यह गाना सभी प्लेटफार्मों पर श्रोताओं और दर्शकों के लिए उपलब्ध है.

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply