BCCI ने अनअकैडमी को बनाया आईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर


भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को बेंगलुरु की शिक्षा टेक्नॉलाजी फर्म अनअकैडमी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तीन सत्र के लिए आधिकारिक साझीदार बनाने की घोषणा की। आईपीएल का 13वां चरण संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। आईपीएल अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि हम अनअकैडमी को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से 2022 तक अधिकारिक भागीदार के रूप में नियुक्त करने से काफी खुश हैं।

BCCI ने किया कंफर्म, 1988 लोगों का हुआ टेस्ट, दो खिलाड़ी सहित 13 लोग पॉजिटिव

उन्होंने कहा कि आईपीएल भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली लीग है और हमारा मानना है कि स्वदेशी भारतीय शिक्षा कंपनी के तौर पर अनअकैडमी दर्शकों पर आकांक्षाओं पर काफी सकारात्मक प्रभाव डाल सकती है विशेषकर लाखों भारतीय युवाओं पर जो अपना करियर बनाना चाहते हैं। बीसीसीआई ने इससे पहले फंतासी गेमिंग प्लेटफार्म ड्रीम11 को इस साल आईपीएल का टाइटल प्रायोजक नियुक्त किया था जिसने चीनी मोबाइल फोन कंपनी विवो की जगह ली।

IPL 2020: सीएसके के एक और खिलाड़ी का कोविड-19 टेस्ट आया

इस वर्ष आईपीएल के आयोजन के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है, वहीं 2 क्रिकेटर और 11 स्टाफ के लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने की खबरों ने फैंस को चिंता में डाल दिया है। बीसीसीआई ने बताया कि आईपीएल 2020 के लिए अब तक कुल 1988 आरटी-पीसीआर टेस्ट आयोजित किए गए, इसमें कुल 13 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 13 पॉजिटिव रिपोर्ट में 2 क्रिकेटर्स भी शामिल हैं।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply