BCCI guidelines should be strictly followed, otherwise IPL will be difficult | बीसीसीआई की गाइडलाइन का कड़ाई से पालन हो, नहीं तो आईपीएल का होना मुश्किल


  • Hindi News
  • Sports
  • BCCI Guidelines Should Be Strictly Followed, Otherwise IPL Will Be Difficult

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के खिलाड़ियों में कोरोना संक्रमण का मामला सामने आने के बाद टीम का क्वारैंटाइन एक सितंबर तक बढ़ा। -फाइल

  • अकेले चेन्नई टीम के 2 खिलाड़ी समेत 13 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव
  • बायो सिक्योर माहौल में खिलाड़ी कैसे कोरोना संक्रमित हो गए

कई खिलाड़ियों के पाॅजिटिव पाए जाने के एक दिन बाद रैना निजी कारणों से आईपीएल से हट गए। यह टीम के लिए दोहरी मार है। शनिवार को बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर 13 लोगों के पाॅजिटिव पाए जाने की पुष्टि की। हालांकि, किसी का नाम उजागर नहीं किया गया है।

चेन्नई पर कई तरह के सवाल उठे हैं। बोर्ड ने नाम उजागर करने से पहले पूरी जानकारी जुटाई। यह सामान्य है। लेकिन गोपनीयता से कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगती हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि किन कारणों ने रैना को वापस लौटने के लिए प्रेरित किया। यह कोरोना से संबंधित चिंता के कारण भी हो सकता है।

वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे से हटे थे

क्रिकेट के फिर से शुरू होने के बाद खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में शामिल होने या नहीं होने की छूट दी गई है। वेस्टइंडीज के हेटमायर, डैरेन ब्रावो और कीमो पॉल इंग्लैंड दौरे से हट गए थे। कोरोना का डर गलत नहीं है। हालांकि कोविड-19 के कारण फिटनेस प्रभावित हो रही है।

एसओपी का कड़ाई से पालन हो

टेनिस के नंबर-1 खिलाड़ी नोवाक जोकोविच भी पॉजिटिव हो गए। हालांकि, उन्होंने इसे हल्के में लिया। वे फैंस से भी मिले और पार्टी भी की। आखिर आईपीएल के खिलाड़ी कैसे पॉजिटिव हो गए? वे एक हफ्ते से बायो सिक्योर में थे। क्या यूूएई आने से पहले देश में हुए टेस्ट में कोई गड़बड़ी थी? यह असंभव नहीं है। लेकिन यह बायो सिक्योर व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। यह बोर्ड के लिए खतरे की घंटी है।

एसओपी का कड़ाई से पालन कराना होगा, नहीं तो लीग के अलावा भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज भी प्रभावित हो सकती है।

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply