Big Boss 14 Salman Khan Says People Who Criticize Me Thanks to Them Also – Bigg Boss 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान बोले


Bigg Boss 14: सलमान खान (Salman Khan) ने कही यह बात

खास बातें

  • बिग बॉस 14 शुरु होने से पहले सलमान ने दिया ये बड़ा बयान
  • बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी
  • बिग बॉस 14 को लेकर सलमान खान का खुलासा

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है. ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Grand Premiere)’ का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है. शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. हर कोई जानना चाहता है कि इस बार कौन-कौन से सेलेब्स शो का हिस्सा होंगे? वहीं दूसरी तऱफ बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर शुरू होने से पहले BB14 को लेकर कुछ खास जानकारी देते हुए Press Conference की लाइव स्ट्रीमिंग जारी है. साथ ही साथ सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए एक बेहद ही दिल छू लेने बात वाली की. सलमान खान ने कहा – बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है उससे पहले सलमान खान ने कहा इस बार का बिग बॉस दूसरे साल की तरह काफी धमाकेदार होने वाला है. साथ ही सलमान खान ने कहा- जो लोग मेरी तारीफ करते हैं उन्हें भी थैंक्यू और जो लोग  मेरी बुराई करते हैं उन्हें भी थैंक्यू. 

 

यह भी पढ़ें


बिग बॉस 14 में एक्स कंटेस्टेंट लोगों की भी अहम भूमिका होने वाली है. जैसे हिना खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के शुरुआती सप्ताह में काफी धमाल करते हुए नजर आएंगे. साथ ही बिग बॉस 14 के गैंड प्रीमियर में काफी कुछ खास होने वाला है इसके लिए आपको 3 अक्टूबर का इंतजार करना पड़ेगा. 

 

सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार खबर है कि नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि ‘बिग बॉस 14’ में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभी काम में हिस्सा भी लेंगे. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम ‘जंगल’ पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी.



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply