Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया जैस्मीन भसीन को ‘फेक कंटेस्टेंट’, कहा- यह वैसी नहीं जैसी खुद को दिखा रही हैं


टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ को शुरू हुए एक हफ्ता निकल चुका है। ऐसे में पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सीनियर बनकर शो में 14 दिनों के लिए आए हैं। साथ ही गौहर खान और हिना खान भी इसमें शामिल हुए हैं। एक हफ्ता ही निकला है और सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मीन भसीन को ‘फेक कंटेस्टेंट’ का टैग दे दिया है। दरअसल, सलमान खान ने एक बोर्ड सीनियर्स को दिया था, जिसमें कई सारे टैग्स थे। उन ब्लॉक्स में हर सीनियर को एक कंटेस्टेंट का नाम लेना था। 

सबसे पहला टैग था, अब तक का सबसे फेक कंटेस्टेंट। इसमें हिना खान और गौहर खान ने निशांत मलखानी का नाम लिया, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी जिगरी दोस्त जैस्मीन भसीन का नाम लिया। सिद्धार्थ का कहना था कि जैस्मीन वैसे बिलकुल नहीं नजर आ रही हैं, जैसी वह असल जिंदगी में हैं। वह खुलकर परफॉर्म नहीं कर पा रही हैं। जैस्मीन के अंदर काफी पॉटेंशियल है और वह काफी अच्छा कर सकती हैं। 

रानू मंडल की हालत हुई खस्ता, कोरोना वायरस के चलते जिंदगी में फिर छाया अंधेरा

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में क्लास को लेकर किया जाता है फर्क, हमें कहा जाता है मजदूर: हिना खान

बता दें कि इस वीकेंड के वार एपिसोड में कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ है। हालांकि, निक्की तंबोली पहली कंटेस्टेंट बनीं है, जो To Be Confirmed लिस्ट में आई हैं। साथ ही उन्हें भी उतनी ही पावर दी गई है, जितनी सीनियर्स के पास है।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply