Bigg Boss 14 Housemates Have Turned Against Rubina Dilaik


Bigg Boss 14: हिना खान (Hina Khan) से पंगा लेने के बाद रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति ने कही ये बात

खास बातें

  • बिग बॉस 14 में शुरु हो गया है घमासान
  • रूबीना दिलैक ने तूफानी सीनियर्स से लिया पंगा
  • रूबीना दिलैक के पति ने भी असहमति जताई

नई दिल्ली:

सलमान खान शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) बीते दिनों के साथ दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है. बिग बॉस हाउस में शुक्रवार के एपिसोड में काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिला. रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और तीनों तूफानी सीनियर्स के बीच काफी बहस होती है. जिसमें रूबीना, हिना को कहती है कि एक जोड़ी जूते को एक ही आइटम के रूप मे गिना जाता है. तो वैसे ही सलवार सूट भी एक ही आइटम होगा. लेकिन गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला वह अपनी बात पर अड़ जाते हैं और रूबीना को कहते हैं कि नहीं हमारा जैसे मन. इसी पर रूबीना कहती है कि दिमागी रूप से कमजोर लोग हैं जो केवल बात करना जानते हैं.

यह भी पढ़ें

दरअसल बात यह होती है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  में शुक्रवार के एपिसोड में कई दिलचस्प घटना सामने आई है. सिर्फ रूबीना (Rubina Dilaik)  को घर में एंट्री लेने की अनुमति है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ रूबीना बीबी मॉल के नियमों को स्पष्ट करते हुए घऱवालों को यह समझाने की कोशिश करती है कि सीनियर्स को थोड़ा उदार होना चाहिए ताकि घरवालें बीबी मॉल से सामान खरीद सकें.सिर्फ इतना ही नहीं रूबीना ने बीबी मॉल के रूल्स बुक्स को पढ़ते हुए कहा कि सलवार सूट को एक आइटम नहीं माना जाता है तो एक जोड़ी जूते को भी एक आइटम नहीं मानना चाहिए. इसी पर बीबी मॉल की इंचार्ज हिना खान गुस्सा हो जाती है और कहती हैं कि ठीक है जूते के एक टुकड़े को एक आइटम माना जाएगा. 

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और हिना खान (Hina Khan) में काफी बहस होती है जिसके बाद हिना गुस्से में कहती हैं कि ठीक है तब एक जोड़ी जूते को दो आइटम कहा जाएगा. इस पर सभी घरवालें रूबीना से गुस्सा हो जाते हैं क्योंकि रूबीना के इस हरकत की वजह से उन्हें आने वाले समय में परेशानी होने वाली है और वह बीबी मॉल के पहले वाले नियम से काफी खुश थे. सभी घरवालें रुबीना को समझाने की कोशिश भी करते हैं कि सीनियर्स के सामने ऐसा करने से स्थिति और खराब हो जाएगी, इसी पर रुबीना, अपने बचाव में, कहती है कि वह बस मदद करना चाहती है. यहां तक कि रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने भी कहा: “मैं आपसे सहमत नहीं हूं.” जब रूबीना सीनियर्स से बहस कर रहीं थी तभी उनका एजाज खान के साथ भी बहुत बड़ा झगड़ा होता है, एजाज, रूबीना पर चिल्लाते है सीनियर्स के साथ इस तरह से लड़ाई करने की वजह से बाकी घरवालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. 

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बाद में शांत हो जाती है और वह इस नतीजे पर पहुंचती हैं कि सीनियर्स ने उनके खिलाफ साजिश करते हुए सभी घरवालों को एक तरफ कर लिया है ताकि वह घरवालों के साथ बहस में पड़ जाए. गौहर खान आगे आकर कहती हैं कि मुझे बीच में इसलिए बोलना था कि क्योंकि रूबीना घरवालों के साथ बुरा व्यवहार करती हैं और किसी से ठीक से बात नहीं करती हैं. 

वहीं दूसरी तरफ, बिग बॉस ने एक नए कार्य की घोषणा की, जिसे जीतने के बाद अभिनव शुक्ला और निक्की तम्बोली इम्यून हो जाएंगे. इस टास्क के अंतर्गत एक ट्रैक्टर पर बैठना था जो घर के गार्डन एरिया में रखा हुआ था. और बाकी घरवालों को इन दोनों को उठाने की कोशिश करनी थी. निक्की को टास्क करने से रोकने के लिए उन पर मिर्च फेंका गया, उनकी मेकअप तोड़ी गई. अभिनव और निक्की पर शेविंग फोम का छिड़काव किया गया है, जिसके बाद निक्की ने टैक्टर से उठ गई और उनकी जगह पवित्रा पुनिया ने ले लिया. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply