Bipasha Basu share throwback video with husband goes viral


करण सिंह ग्रोवर (Karan singh grover) ने पत्नी बिपाशा बसु की भरा मांग

खास बातें

  • करण सिंह ग्रोवर का पत्नी के साथ वीडियो वायरल
  • करण सिंह ग्रोवर ने भरी बिपाशा बसु की मांग
  • बिपाशा बसु ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी ने जहां पूरी दुनिया की रफ्तार को धीमी कर दी है वहीं दूसरी तरफ इस बीमारी ने इंसानों के जज्बों को और मजबूत बनाया है. जहां कोरोना का कहर जारी है तो वहीं दूसरी तरफ इंडिया में फेस्टिवल सीजन शुरुआत होने वाला है. कुछ ही दिन में दुर्गा पूजा शुरू हो जाएगी. लेकिन इस बार इस महामारी की वजह से हर त्योहार मनाने का तरीका बदल गया है. मां दुर्गा की पूजा के लिए आम लोग से लेकर सेलेब्स तक काफी एक्साइटेड रहते हैं. हाल ही में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी पुराने दिनों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मां दुर्गा की पूजा के बाद उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) उनकी मांग भरते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में बिपाशा की खुशी देखने लायक है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में प्यारा सा मैसेज लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. बिपाशा ने लिखा-  ‘पिछले साल इसी दिन कुछ ऐसा था.’ 

यह भी पढ़ें

बिपाशा बसु का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक 99 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. बता दें कि इन दिनों बिपाशा बसु (Bipasha Basu) पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस से जुड़े रहते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं.

बिपाशा और करण दोनों पहली बार फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान मिलें और वहीं पर दोनों को प्यारा हुआ फिर दोनों ने शादी का फैसला किया. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को 30 अप्रैल के दिन 4 साल पूरे हो गए हैं. वहीं, करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो एक्टर हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply