Bollywood Actor Randeep Hooda Says A great loss on Ram Vilas Paswan Death – रामविलास पासवान के निधन पर बॉलीवुड ने जताया शोक, बोले


Ram Vilas Paswan Death: रामविलास का निधन, बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के वरिष्‍ठ नेता  रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का निधन हो गया है. रामविलास पासवान पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. हाल ही में एलजेपी नेता की हार्ट सर्जरी हुई थी. रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan Death) 74 वर्ष के थे. रामविलास पासवान को एक ऐसे नेता के तौर पर पहचाना जाता था, जो आम लोगों के लिए आसानी से उपलब्ध थे और उनकी बात को सुनते भी थे. रामविलास पासवान के निधन को लेकर बॉलीवुड से भी रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने ट्वीट किया है और उनके निधन पर शोक जताता है. 

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के निधन पर अपने ट्वीट में लिखा है, ‘बहुत बड़ा नुकसान…ओम शांति…’ बता दें कि रामविसा पासवान के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ट्वीट करके पिता के निधन की जानकारी दी. उन्‍होंने लिखा, ‘पापा….अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं. आपकी बहुत याद आएगी पापा.’ रामविलास पासवान, नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार में उपभोक्‍ता मामलों तथा खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री मंत्रालय की जिम्‍मेदारी संभाल रहे थे.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply