Bollywood Actress Huma Qureshi Tweet On Rhea Chakraborty Mobbed By Media


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी (NCB) ने सुबह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को समन सौंपा. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) करीब 12 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. वहां पहुंचते ही मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मीडियाकर्मियों के इस व्यवहार पर उनकी कड़ी आलोचना हो रही है. बॉलीवुड गलियारे से भी इस पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने भी इस पर ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें

रिया चक्रवर्ती को मीडिया ने घेरा, तो ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट, बोलीं- “सोशल डिस्टेंसिंग जाए भाड़ में”

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने एनडीटीवी की खबर को ट्वीट करते हुए लिखा: “आपके साथ क्या समस्या है ??  हम इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते,  निश्चित रूप से सच्चाई सामने आनी चाहिए, लेकिन यह लड़की है और एक महिला के तौर पर, बुनियादी सम्मान और सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों के अधिकार के रूप में अपनी जगह की हकदार है.” हुमा कुरैशी ने भी इस तरह इस खबर पर कड़ा रूख अख्तियार किया है. उनके ट्वीट पर भी लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती को मीडियाकर्मियों ने घेरा तो गौहर खान का फूटा गुस्सा, बोलीं-जाहिल बिल्कुल जाहिल…

इससे पहले (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश माने शिंदे ने रविवार को कहा कि रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. अगर किसी से मोहब्बत करना गुनाह है तो वह प्यार का अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं. रिया के वकील ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं. यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो उन्हें अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा. निर्देश होने के नाते उन्होंने (रिया चक्रवर्ती) बिहार पुलिस, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगाए गए मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया.”

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video वायरल, ‘बन ठन के’ सॉन्ग पर यूं किया डांस

बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया था. उन्होंने सुशांत केस में ड्रग्स एंगल के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ्तारी की निंदा की. रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,”बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply