Bollywood Director Onir Angry On Tanishq Store Attacked In Gujarat Says These Goons Need To Arrest – तनिष्क के स्टोर पर हुआ हमला तो भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले


तनिष्क (Tanishq) के स्टोर पर हुए हमले को लेकर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir)

खास बातें

  • गुजरात में तनिष्क के स्टोर पर हुआ हमला
  • हमले को लेकर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर
  • ओनिर ने कहा कि ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने की जरूरत है

ज्वैलरी ब्रांड Tanishq के एक विज्ञापन को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. ट्विटर पर बायकॉट के ट्रेंड से शुरू होकर अब यह मामला ऐड हटाने से लेकर कंपनी के एक स्टोर पर हमले तक पहुंच गया है. इस ऐड पर विरोध के बीत गुजरात के गांधीधाम में कंपनी के एक स्टोर पर हमला किया गया है. वहीं, मैनेजर से जबरन माफीनामा लिखवाए जाने की खबर है. इस बात पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) भी भड़के नजर आए और उन्होंने हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार करने की बात कही. ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

ओनिर (Onir) ने अपने ट्वीट में लिखा, “ऐसे सहिष्णु और शांतिप्रिय लोग. ये गुंडे ऐसे हैं, जिन्हें सबसे पहले गिरफ्तार करने की जरूरत है.” तनिष्क (Tanishq Ad) के स्टोर पर हुए इस हमले को लेकर किया गया ओनिर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि तनिष्क ने बॉयकॉट ट्रेंड के बाद अपना विज्ञापन हटा लिया था, जिसका स्वरा भास्कर, ओनिर, फराह खान अली और चेतन भगत जैसे कई लोगों ने विरोध किया था. स्वरा भास्कर ने तनिष्क पर निशाना साधते हुए लिखा था, “इतनी विशाल कंपनी और इतनी ढीली रीढ़ की हड्डी…”


बता दें कि तनिष्क (Tanishq Ad) के स्टोर पर हमला करने वालों के बारे में जानकारी देते हुए सूत्रों ने बताया कि हमला करने वाली भीड़ ने मैनेजर से माफीनामे में लिखवाया कि ‘हम सेकुलर ऐड दिखाकर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए कच्छ जिले के लोगों से माफी मांगते हैं. बता दें कि कंपनी ने पिछले हफ्ते अपने नए कलेक्शन ‘एकत्वम’ को लेकर एक ऐड रिलीज किया था, जिसमें दो परिवारों के बीच अंतरधार्मिक विवाह दिखाया गया था. ट्विटर पर इस ऐड को लेकर  #BoycottTanishq ट्रेंड होने लगा था. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसे ‘लव जिहाद को बढ़ावा’ देने वाला ऐड बताया और इसे हटाने की मांग भी की.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply