Chiranjeevi Sarja birth anniversary actress Meghana Raj shared a heartfelt note on Instagram – चिरंजीवी सरजा के जन्मदिन पर पत्नी मेघना राज ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा


चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की पत्नी मेघना राज का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) आज हमारे बीच नहीं है लेकिन आज उनका 39वां जन्मदिन है. इस खास मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस मेघना राज (Meghna Raj) ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जैसा कि आपको पता है इसी साल 7 जून को कार्डियक अरेस्ट के कारण चिरंजीवी सरजा की मौत हो गई थी. पत्नी मेघना राज ने चिरंजीवी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “आप मेरी दुनिया है. जन्मदिन मुबारक हो आपको. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और करती  रहूंगी.” इस पोस्ट के साथ मेघना ने चिरंजीवी की एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में चिरंजीवी की हंसी देखने लायक है.

यह भी पढ़ें

मेघना राज (Meghna Raj) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा मिस यू. तो वहीं कईयो ने लिखा आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे. चिरंजीवी के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म शिवार्जुन कर्नाटक के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया गया है. 

मेघना राज (Meghna Raj) इस महीने की शुरुआत में काफी सुर्खियों में आई थीं जब उनकी गोद भराई की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं. गोद भराई की रस्म बेहद खास अंदाज में किया गया. इन फोटोज में मेघना पति चिरंजीवी के कार्डबोर्ड कट-आउट के साथ पोज देते हुए नजर आईं थी. साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था “मेरी जीवन के दो सबसे खास व्यक्ति. यही वह तरीका है चिरू को अपने पास रखने का और मैं चाहती हूं कि वह हमेशा मेरे साथ रहे. मैं आपसे प्यार करती हूं बेबी मा,” 

चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की पत्नी और एक्ट्रेस मेघना राज अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है. चिरंजीवी की मौत के कुछ दिन बाद ही मेघना ने अपने पहले बच्चे की घोषणा की थी. उन्होंने एक पोस्ट लिखा- “एक अनमोल तोहफा, हमारे प्यार का प्रतीक आने वाला है. मैं इसके लिए सदा आपकी आभारी रहूंगी. मैं अपने बच्चे का आने का इंतजार बेसब्री से कर रही हूं. आपकी मुस्कुराहट को एक बार फिर से देखने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है. आपकी एक हंसी पूरे कमरे को रोशन कर देती थी. मैं आपका इंतजार कर रही हूं.”





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply