Congress leader rahul gandhi attacks on modi gevernment over economy issue will release video | कांग्रेस नेता वीडियो सीरीज में बताएंगे- कैसे मोदी सरकार ने देश की इकोनॉमी को बर्बाद किया, सीरीज का पहला वीडियो कल सुबह जारी करेंगे


  • Hindi News
  • National
  • Congress Leader Rahul Gandhi Attacks On Modi Gevernment Over Economy Issue Will Release Video

नई दिल्ली27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना और इकोनॉमी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं। (फाइल फोटो)

  • ‘अर्थव्यवस्था की बात’ टाइटल की इस वीडियो सीरीज के जरिए केंद्र पर साधेंगे निशाना
  • प्रोमो में नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन को लेकर केंद्र सरकार पर लगाए आरोप

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वीडियो सीरीज के जरिए मोदी सरकार की नाकामियां बताएंगे। इस सीरीज का पहला वीडियो सोमवार सुबह 10 बजे राहुल अपने सोशल मीडिया चैनल पर जारी करेंगे। ‘अर्थव्यवस्था की बात’ टाइटल की इस वीडियो सीरीज के जरिए राहुल बताएंगे कि कैसे मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यस्था को बर्बाद किया।

राहुल गांधी ने जारी किया प्रोमो
ट्विटर पर जारी किए गए अपनी वीडियो सीरीज के प्रोमो में राहुल ने भाजपा सरकार पर जमकर आरोप लगाए। प्रोमो में वह भाजपा सरकार ने असंगठित अर्थव्यस्था पर हमला करने का आरोप लगाते दिख रहे हैं। नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन को लेकर भी उन्होंने सरकार को कोसा।

हाल ही में एक वीडियो जारी कर सरकार को चेताया था
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में कोरोना और देश के आर्थिक हालात को लेकर सरकार को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि कोरोना संक्रमण के चलते देश को इतना ज्यादा आर्थिक नुकसान हो रहा है कि अगले 5-6 महीनों तक भारत युवाओं को रोजगार नहीं दे सकेगा। इससे पहले, एक वीडियो जारी कर राहुल ने कहा था कि उनकी ये चेतावनी सच साबित होगी।

प्रधानमंत्री पर साधा था निशाना
राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे। एक बात समझनी होगी कि हिंदुस्तान को 90 फीसदी रोजगार असंगठित अर्थव्यवस्था देती है। ये लोग कौन हैं? ये छोटे, मध्यम बिजनेस वाले हैं, किसान हैं। इस सिस्टम को नरेंद्र मोदी ने नष्ट कर दिया, खत्म कर दिया। आप देखिएगा कि जैसे ही ये मोराटोरियम पीरियड खत्म होगा, एक के बाद एक कंपनियां गिरेंगी।

ये भी पढ़ सकते हैं…

आर्थिक हालात पर राहुल की चेतावनी, कोविड के चलते आर्थिक नुकसान हुआ, छोटे-मध्यम व्यापारी तबाह हो जाएंगे, युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा देश

0





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply