Corona वॉरियर्स ने मरीजों के सामने किया ‘चिट्टियां कलाइयां’ पर धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video


Corona वॉरियर्स ने मरीजों के सामने किया ‘चिट्टियां कलाइयां’ पर धमाकेदार डांस, देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. देश में कोविड-19 (COVID-19) के 63,509 नये मामले सामने आने के साथ ही संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 72,39,389 हो गये, जबकि बीमारी से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 63 लाख से अधिक हो चुकी है और मरीजों के ठीक होने की दर 87.05 प्रतिशत पहुंच गई. मरीजों को ठीक करने के लिए भी कोरोना वॉरियर्स महनत कर रहे हैं. मरीजों का मनोरंजन करने के लिए कोरोना वॉरियर्स कई तरह की चीजें कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) ने मरीजों के सामने ‘चिट्टियां कलाइयां’ (Chittiyaan Kalaiyaan) पर धमाकेदार डांस किया. इस वीडियो को असम (Assam) के तेज़पुर मेडिकल कॉलेज (Tezpur Medical College) का है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

असम के तेज़पुर मेडिकल कॉलेज में तीन कोरोना वॉरियर्स ने बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग ‘चिट्टियां कलाइयां’ पर डांस किया. रोगियों का मनोरंजन करने के लिए और अपने स्वयं के तनाव को कम करने के लिए उन्होंने यह डांस किया. अस्पताल के अधीक्षक ने इस वीडियो को ट्वीट किया है. कोविड वॉर्ड में जाकर डॉक्टर डिम्पी, नीताश्री और अनन्या ने यह परफॉर्मेंस दी. 

देखें Video:

24 घंटे में कोरोनावायरस बीमारी से 730 और मरीजों की मौत हो गयी. इन मौतों के साथ ही देश में महामारी से मरने वाले लोगों की तक की संख्या 1,10,586 पर पहुंच गयी है. लगातार छह दिनों से कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या नौ लाख के नीचे है. देश में कोरोना वायरस संक्रमण के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 8,26,876 है, जो कुल मामलों का 11.42 प्रतिशत है, जबकि अब तक इस बीमारी से ठीक हुये लोगों की संख्या बढ़कर 63,01,927 हो गई है.

देश में कोविड-19 मामले में मृत्यु दर 1.53 प्रतिशत है. भारत में कोविड-19 के मामले सात अगस्त को 20 लाख का आंकड़ा पार किया था, जबकि 23 अगस्त को 30 लाख, पांच सितंबर को 40 लाख, 16 सितंबर को 50 लाख, 28 सितंबर को 60 लाख और 11 अक्टूबर को 70 लाख को पार किया था.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply