CPL 2020: अफगान बल्लेबाज ने उल्टा बल्ला घुमाकर जड़ा ऐसा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज़… देखें Video


Caribbean Premier League: अफगान बल्लेबाज ने उल्टा बल्ला घुमाकर जड़ा ऐसा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज़… देखें Video

Caribbean Premier League: सीपीएल (CPL T20) में सेंट लुईस जोक्स और जमाइका तालावाह (St Lucia Zouks Vs Jamaica Tallawahs) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां सेंट लुईस ने आसानी से यह मुकाबला 11 रन से जीत लिया. मैच के हीरो जहीर खान (Zahir Khan) रहे, उन्होंने 3 महत्वपूर्ण विकेट झटके और जमाइका को हरा दिया. सेंट लुईस (St Lucia Zouks) की तरफ से नजीबुल्लाह जादरान (Najibullah Zadran) ने धुआधार बल्लबाजी की और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने 25 गेंज पर 35 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के और एक चौका शामिल था. उन्होंने नेपाली गेंदबाज संदीप लामीचाने (Sandeep Lamichhane) की गेंद पर उल्टा बल्ला घुमाकर छक्का जड़ा, जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

सेंट लुईस (St Lucia Zouks) 14 ओवर में 4 विकेट खोकर 93 रन बना चुका था. जमाइका (Jamaica Tallawahs) को बड़ा स्कोर को रोकने के लिए और विकेट चाहिए थे. सामने अफगानी बल्लेबाज जादरान (Najibullah Zadran) बल्लेबाजी कर रहे थे. संदीप ने बॉल डाली, जिस पर जादरान बैठकर ने क्रॉस शॉट खेला, उन्होंने स्वीप मारकर छक्का जड़ा. उनके शॉट को संदीप देखते रह गए. किसी को यकीन नहीं था कि स्वीप से छक्का निकल जाएगा.

देखें Video:

सेंट लुईस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जो सही साबित हुआ. नजीबुल्लाह जादरान, रोस्टन चेज और रखीम कॉर्नवेल की दमदार पारी की बदौलत सेंट लुईस ने 145 रन बनाए. जवाब में जमाइका सिर्फ 134 रन ही बना सका. सेंट लुईस की तरफ से जहीर खान और जेवेल ग्लेन को 3-3 विकेट मिले. केसरिल विलियम्स को भी 2 विकेट मिले.  





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply