CPL 2020: कीरोन पोलार्ड का धमाका, 28 गेंदों में ही जड़ डाले 9 आसमानी छक्के, देखें -VIDEO


कीरोन पोलार्ड की 28 गेंद में 72 रन की पारी के दम पर ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग टी-20 मुकाबले में शनिवार को बारबडोस ट्राइडेंट्स को रोमाचक मुकाबले में दो विकेट से हरा दिया। एक अन्य मुकाबले में जमैका थालावाज ने सेंट किट्स एवं नेविस पेट्रियट्स को 37 रन से हराया। टूर्नामेंट में लगातार छठी जीत के साथ नाइटराइडर्स की टीम पॉइंट टेबल में टॉप पर बनी हुई है।

विराट कोहली को भारत में ही घेरने की तैयारी में जेम्स एंडरसन, दिया बड़ा बयान

पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर ट्राइडेंट्स ने जॉनसन चार्ल्स (47) और काइल मायेर्स (42) की उम्दा पारी के दम पर 20 ओवर में सात विकेट पर 148 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते समय नाइट राइडर्स की टीम एक समय पांच विकेट पर 62 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी लेकिन पोलार्ड ने 28 गेंद में नौ छक्के की मदद से 72 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। यहां देखें उनकी तूफानी पारी-

पांच महीने बाद नेट पर उतरे तो थोड़ा डरे हुए थे विराट कोहली- VIDEO

पोलार्ड जब क्रीज पर उतरे तब टीम को 39 गेंद में 87 रन की जरूरत थी। इसके बाद जब लेंडी सिमंस ने उनका साथ छोड़ा तब टीम को आखरी चार ओवर में 66 रन की जरूरत थी। पोलार्ड ने रेमंड रीफर की पारी के 17वें ओवर चार छक्के और दो चौके लगाए। एक अन्य मैच में सलामी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप के 61 गेंद में 79 रन की पारी के बूते जमैका थालावाज ने छह विकेट पर 147 रन बनाने के बाद पैट्रियट्स की टीम को 19.4 ओवर में 110 रन पर आउट कर दिया।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply