Dhanashree Verma Shares Photo Yuzvendra Chahal Romantic Comment


क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की पोस्ट पर किया कमेंट

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने शेयर की फोटो
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर हैं धनाश्री
  • क्रिकेटर का यूं आया कमेंट

नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) क्रिकेट के मैदान पर अपने जौहर दिखाते हैं. वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया के मैदान पर धूम मचाए रहती हैं. धनाश्री वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी दो फोटो पोस्ट की है. इन फोटो पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी कमेंट किया है और उनके इस रोमांटिक अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. युजवेंद्र चहल इन दिनों आईपीएल (IPL 2020) खेल रहे हैं और वह आरसीबी की टीम में हैं.

यह भी पढ़ें

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘जैसे समय गुजरता है, मैं इस बात को समझती जाती हूं कि हमें जो रोजाना की जिंदगी जीते हैं वह भी किसी ब्लेसिंग से कम नहीं है…’ इसके अलावा धनाश्री वर्मा ने अपने प्रियजनों के साथ समय गुजारने की बात कही है क्योंकि मुश्किल समय में वही काम आते हैं. इस तरह धनाश्री वर्मा ने एक इंस्पायरिंग मैसेज भेजा है. इन फोटो में वह बालकनी में बैठी हुई हैं.

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया है जिसमें वह रोमांटिक मूड में हैं. युजवेंद्र चहल ने हार्ट वाले इमोजी के साथ लिखा है, ‘कैप्शन, बैकग्राउं, व्यू और तुम…’ इस तरह युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने धनाश्री वर्मा की इस फोटो में मौजूद हर बात को पसंद किया है. बता दें कि धनाश्री वर्मा एक जबरदस्त डांसर हैं और उनका एक यूट्यूब चैनल भी है. हालांकि वह पेशे से डॉक्टर हैं. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply