Dharmendra Got Emotional For Father Kewal Kishan Singh Deol Actor Shares Message For Him – धर्मेंद्र अपने पिता को याद कर हुए भावुक, Photo शेयर कर बोले


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पिता के साथ पुरानी फोटो साझा कर किया उन्हें याद

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने शेयर की पिता की पुरानी फोटो
  • पिता को याद कर भावुक हुए एक्टर
  • एक्टर ने कहा कि जीते जी इन्हें इनके…

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने व्यवहार के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह इन दिनों फिल्मों से दूर होने के बाद भी अकसर सुर्खियों में बने नजर आते हैं. अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर एक्टर हमेशा सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी जुड़े रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर साझा की है और उनके लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. एक्टर ने अपनी पोस्ट में फैंस को बताया कि जीते जी इन्हें इनके ना होने का एहसास ना होने दें. धर्मेंद्र द्वारा साझा की गई यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पिता को याद करते हुए लिखा, “कर्ज ये, मां-बाप का… कभी किसी से चुकाया ना गया, आखरी दम तक दुआएं देते चले जाते हैं और दोस्तों, जीते जी इन्हें इनके ना होने का एहसास ना दो. मेरे बाबू जी. बरसात के मुहुर्त पर, कैमरा ऑन करते हुए. बॉबी को और पूरी यूनिट को आशीर्वाद दे रहे थे.” धर्मेंद्र द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में उनके बाबू जी कैमरा पकड़े नजर आ रहे हैं. बता दें कि एक्टर अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से बात करने की और उनसे जुड़े रहने की कोशिश करते हैं. कई बार धर्मेंद्र ने अपने वीडियो में अपना खूबसूरत बंगला और फार्म हाउस भी दिखाया है.

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता केवल किशन सिंह देओल स्कूल में हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.


 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply