Dharmendra Shows Beautiful Farm House In Video Says I Have Eaten Bajre Ki Roti With Butter – धर्मेंद्र ने दिखाया अपना खूबसूरत फार्म हाउस, Video शेयर कर बोले


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो शेयर कर दिखाया अपना खूबसूरत फार्म हाउस

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने दिखाया अपना खूबसूरत फार्महाउस
  • एक्टर के घर के चारों और नजर आई केवल हरियाली
  • वीडियो शेयर कर एक्टर ने की फैंस से बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फले ही सोशल मीडिया से दूर हों, लेकिन अपने फैंस से वह हमेशा जुड़े रहते हैं. वह अपना वीडियो और फोटो साझा कर फैंस से भी बातें करने की कोशिश करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फार्महाउस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फार्महाउस का गार्डन काफी खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में गार्डन में चारों और हरियाली ही हरियाली देखने को मिल रही है. इस वीडियो को साझा कर धर्मेंद्र ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि कितने समय से बात नहीं हुई आप लोगों से. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि वह बाजरे की रोटी मक्खन के साथ खाकर बैठे हैं.

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही उनके फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर के घर का गार्डन काफी लाजवाब लग रहा है. वीडियो में धर्मेंद्र ने अपन फैंस से बात करते हुए कहा, “ऐसा लग रहा था मानों बरसों से बात नहीं हुई आपसे. जज्बाती होना मतलब जरा सा भी कुछ बोल दो तो बुरा लग रहा है. अब मैं भी बाजरे की रोटी मक्खन के साथ खाकर बैठा हूं. घूमता हूं सुबह उठकर. मैं ठीकर हूं और स्वस्थ हूं. मुझे आप लोगों से बहुत प्यार है और आप सभी मेरा परिवार हैं. मैं आप लोगों के लिए दुआ भी करता हूं.”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो साझा कर अपने फैंस से बातचीत की हो. इससे पहले भी वह अकसर अपने फैंस के साथ जुड़ते नजर आए हैं. धर्मेंद्र के जीवन की बात करें तो उनका बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.


 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply