Diljit Dosanjh And Other Punjabi Artist Support Farmers Bharat Bandh On 25 September


दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सहित कई सितारों ने किया किसानों का समर्थन

नई दिल्ली:

तीन अहम कृषि बिल (Farmers Bills) के खिलाफ पंजाब और हरियाणा के किसानों का विरोध बढ़ता ही जा रहा है. उनका मानना है कि इस बिल से केवल छोटे किसानों को नुकसान होगा. इसलिए उन्होंने इन नए अध्यादेशों के खिलाफ आवाज उठाई है. किसानों ने अपने अगले विरोध के रूप में 25 सितंबर को यानी शुक्रवार को ‘भारत बंद’ ( Bharat Bandh) का आह्वान किया है. किसानों (Farmers Protest) द्वारा की गई इस पहल को पंजाबी इंडस्ट्री के सितारों सहित कई लोगों ने काफी सराहा और इसका समर्थन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

प्रिया प्रकाश वारियर ने अब सिंगिंग में चलाया जादू, ‘चन्ना मेरेया’ सॉन्ग गाकर जीता फैन्स का दिल- देखें Video

पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), एमी वर्क (Ammy Virk), गुरनाम भुल्लर (Gurnam Bhullar) सहित कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 25 सितंबर के पोस्टर को साझा किया है. पोस्टर उस संदेश को भेजता है जो हर एक किसानों के साथ खड़ा है. पंजाब का हर व्यक्ति उनके साथ एकजुटता से खड़ा है. इसके अलावा जो कोई भी महसूस करता है कि खेत के बिल उचित हैं, उसे किसानों के पास आकर बात करनी चाहिए. 

विजय देवरकोंडा की मां ने पूरी की Half century, एक्टर ने वीडियो शेयर कर कहा- Happy Birthday Mumma

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इससे पहले भी किसानों को लेकर ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हुआ था. बता दें कि पंजाब में किसानों ने कृषि विधेयकों के खिलाफ बृहस्पतिवार से तीन दिवसीय ‘रेल रोको’ आंदोलन शुरू किया. इसके मद्देनजर किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए रेलवे ने कई ट्रेनों का परिचालन रोक दिया है. रेल अधिकारियों ने बताया कि 14 जोड़ी विशेष ट्रेनें 24 सितंबर से 26 सितंबर तक निलंबित रहेंगी. उन्होंने बताया कि यह फैसला यात्रियों की सुरक्षा और रेलवे संपत्ति को किसी भी तरह के नुकसान से बचाने को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

सलमान खान ने कुमार सानू के बेटे से कहा- तुम्हारी हंसी से लग रहा है बिग बॉस 14 में Survive नहीं कर पाओगे…

बता दें कि लोकसभा (Lok Sabha) में गुरुवार (17 सितम्बर) को दो किसान बिल पारित होने के बाद एनडीए गठबंधन में फूट पड़ गई है. बीजेपी की सहयोगी शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) की नेता और केंद्र सरकार में मंत्री हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) ने मोदी सरकार से इस्तीफा दे दिया था.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply