ENG vs PAK, 2nd T20I: जानें कैसा रहेगा मैनचेस्टर के मौसम का हाल और ओल्ड ट्रैफर्ड की पिच का मिजाज


इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज हो चुका है। पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुका है। अब दूसरा मैच रविवार (30 अगस्त) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेला जाना है। इससे पहले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से जीत हासिल कर चुका है। पहले टी-20 मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 16.1 ओवर में छह विकेट गंवाकर 131 रन बनाए थे। तभी ओल्ड ट्रैफर्ड में बारिश शुरू हो गई। इसके बाद पाकिस्तान को बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला, क्योंकि मैदानकर्मी गीली आउटफील्ड को खेलने की स्थिति में नहीं पहुंचा सके।

पहले टी-20 मैच में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन की 42 गेंदों में 71 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। अपनी शानदार पारी के दौरान उन्होंने चार चौके और पांच छक्के जमाए। बैंटन के आउट होते ही उसने 19 गेंद में 14 रन के अंदर चार विकेट गंवा दिए। इमाद वसीम ने 31 रन देकर और शादाब खान ने 33 रन देकर दो-दो विकेट हासिल किए थे। आज इस सीरीज का दूसरा टी-20 मैच उसी मैदान पर खेला जाना है। आइए जानते हैं कि आज मैनचेस्टर में मौसम कैसा रहेगा और ओल्ड ट्रैफर्ड की पिच का मिजाज कैसा होगा।

ENG vs PAK: दूसरा टी-20 आज, जानें कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

सीरीज का पहला मैच डे-नाइट रहा था और बारिश की वजह से इसका कोई नतीजा नहीं निकल पाया। ऐसे में फैन्स रविवार को होने वाले मैच के मौसम को लेकर चिंता में होंगे। यह मैच दोपहर में खेला जाएगा। हालांकि, बादल छाए रहेंगे। लेकिन पूरे दिन बारिश का बहुत कम अनुमान है। ऐसे में उम्मीद है कि फैन्स को दूसरा टी-20 मैच पूरा देखने को मिलेगा।

ओल्ड ट्रैफर्ड पिच रिपोर्ट
जओल्ड ट्रैफर्ड आमतौर टी-20 में बहुत उच्च स्कोरिंग पिच नहीं है। बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ज्यादातर पीछा करने का आनंद लेती है, जबकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम संघर्ष करती हुई दिखाई पड़ती है। सीरीज के पहले टी-20 में ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज काफी मुश्किल में दिखाई पड़ रहे थे। पिच में बदलाव नहीं होना चाहिए। अगर इस मैदान का ओवरऑल टी-20 रिकॉर्ड देखें तो 150-160 का स्कोर खड़ा करने के बाद चेज करना काफी मुश्किल रहता है।

ENG vs PAK, 2nd T20I: जानें कब-कहां-कैसे देखें Live Streaming और Live Telecast





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply