ENGvAUS: दिग्गज शेन वॉर्न ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच से एक दिन पहले चुना ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग XI, देखें फुल टीम


कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लागू होने के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पहली बार इंटरनैशनल क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है। दोनों देशों के बीच लिमिटेड ओवर सीरीज खेलीं जाएगीं। दौरे की शुरुआत टी-20 सीरीज से होगी जहां पहला मैच शुक्रवार चार सितम्बर को साउथ्म्प्टन के एजिस बाउल में खेला जाएगा। इस सीरीज के सभी मुकाबले बायो सिक्योर माहौल में खेले जाएंगे। लिमिटेड ओवर क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया टीम का बागड़ोर आरोन फिंच के हाथों में है। मैच शुरू होने से एक दिन पहले दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने पहले मुकाबले के लिए कंगारू टीम का चयन किया है।

शेन वॉर्न की इस टीम में ओपनिंग की जिम्मेदारी कप्तान आरोन फिंच और डेविड वॉर्नर के हाथों में है। तीसरे, चौथे, पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने क्रमश: मार्नस स्टॉयनिस, स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल को चुना था। वॉर्न ने विकेटकीपर बैट्समैन के तौर पर एलेक्स कैरी को चुना है। गेंदबाजी विभाग की बात करें तो टीम में मिशेल मार्श, पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क और राइली मेरेडिथ हैं। टीम में एकमात्र स्पिनर के तौर पर एडम जाम्पा को चुना गया है।   

युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा से वीडियो शेयर कर पूछा, रसोड़े में कौन था

यह सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों के कई खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जाएंगे जहां 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आईपीएल के 13वां सीजन होगा। यह खिलाड़ी पहले से ही बायो सिक्योर माहौल में खेलने के कारण यूएई पहुंचने के साथ ही अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ जाएंगे। आईपीएल 2020 में ऑस्ट्रेलिया के 17 और इंग्लैंड के 13 प्लेयर्स हिस्सा लेंगे। इसमें स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर शामिल हैं। बेन स्टोक्स का इस टूर्नामेंट में खेलना संदिग्ध लग रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच के लिए शेन वॉर्न की प्लेइंग इलेवन-आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मार्नस स्टॉयनिस, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिशेल मार्श, मिशेल स्टार्क, राइली मेरेडिथ, एडम जाम्पा।

विराट कोहली ने मजेदार अंदाज में किया मोहम्मद शमी को B’day विश





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply