ENGvWI: मैच शुरू होने से पहले स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने इस काम से जीता सबका दिल, देखें-Video


इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। आज मैच का आखिरी दिन है। आज यह तय हो जाएगा कि यह मैच और सीरीज कौन जीतेगा। साथ ही बारिश की वजह से मैच ड्रॉ होने की भी संभावना है। मैच के चौथे दिन बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी गई थी। बारिश की संभावना के बीच पांचवें दिन मैच निर्धारित समय पर शुरू हुआ। मैच शुरू होने से पहले कुछ ऐसा नजारा देखा गया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

इस टेस्ट में बल्ले और गेंद से कमाल का प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ने जबरदस्त खेल-भावना का परिचय दिया। ब्रॉड वेस्टइंडीज के 23 साल के युवा तेज गेंदबाज किओन हार्डिंग को बॉलिंग टिप्स देते नजर आए। यह मैच शुरू होने से पहले का नजारा था। कोरोना काल में दोनों खिलाड़ियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का अच्छे से ख्याल रखा था। इस वीडियो को वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप और आईसीसी ने भी शेयर किया है। 

आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग को लेकर माइक आथर्टन खुश नहीं

ब्रॉड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर खुद को एक बार फिर साबित किया है। तीन मैचों कि टेस्ट सीरीज के पहले मैच से नजरअंदाज किए गए ब्रॉड ने बाकी दोनों टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया और अपनी विकेटों की संख्या को 500 तक पहुंचा दिया। आपको बता दें कि अगर यह मैच ड्रॉ हो जाता है तो विजडन ट्रॉफी वेस्टइंडीज के ही पास रहेगी क्योंकि आखिरी बार उन्होंने अपने घर में इंग्लैंड को हराकर इसपर कब्जा जमाया था।

कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण भविष्य पर दोबारा सोच कर सकते हैं वॉर्नर 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply