Farah Khan Ali Reaction On Rhea Chakraborty Got Bail From Bombay High Court Says Thank You God – ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बेल, फराह खान बोलीं


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मिली बेल तो फराह खान (Farah Khan Ali) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को मिली बेल
  • फराह खान ने किया रिया चक्रवर्ती को लेकर ट्वीट
  • फराह खान ने कहा भगवान आपका शुक्र है…

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay Highcourt) से बेल मिल गई है. इस बात को लेकर बॉलीवुड कलाकारों के भी खूब ट्वीट आ रहे हैं. रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने पर बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने भी ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने रिया को बेल मिलने पर भगवान का धन्यवाद भी किया है. उन्होंने लिखा, “ईश्वर आपकी इस दया का धन्यवाद…” (यहां देखें ट्वीट)

81eaut98

यह भी पढ़ें

रिया (Rhea Chakraborty) की जमानत अर्जी पर आज (बुधवार) बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई और अदालत ने रिया को जमानत दे दी. वहीं उनके भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी गई. इससे पहले 29 सितंबर को सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस सारंग वी कोतवाल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. 7 अक्टूबर को फैसला सुनाया जाना था. आज फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी. जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के साथ ही सभी की जमानत का विरोध किया.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत के बाद उनके परिवार की ओर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ दर्ज कराए गए केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में रिया के फोन से कुछ ऐसे व्हाट्सएप चैट रिट्रीव हुए थे, जो ड्रग्स से जुड़े थे. जिसके बाद इसकी जांच एंटी-ड्रग एजेंसी (NCB) को सौंप दी गई थी. NCB ने मामले में रिया सहित अब तक कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. NCB का दावा है कि सभी आरोपी बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं, हालांकि सिर्फ कुछ गिने-चुने आरोपियों के पास से ही ड्रग्स की बहुत कम मात्रा में बरामदगी को लेकर एजेंसी भी सवालों के घेरे में है. 


 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply