Gauahar Khan Twitter Reaction On Rhea Chakraborty Mobbed By Media At NCB Office


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर गौहर खान (Gauahar Khan) का ट्वीट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Sing Rajput Case) की जांच कर रही एनसीबी ( NCB) की एक टीम आज रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची. इस दौरान उनके साथ मुंबई पुलिस  भी नजर आई. प्राप्त जानकारी के अनुसार NCB टीम उनके घर में समन सौंपा. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) करीब 11 बजे अपने घर से एनसीबी NCB के दफ्तर के लिए निकलीं और 12 बजे वह NCB के दफ्तर पहुंचीं. वहां पहुंचते ही मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.  मीडियाकर्मियों के इस व्यवहार पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की विजेता रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video वायरल, ‘बन ठन के’ सॉन्ग पर यूं किया डांस

गौहर खान (Gauahar Khan) ने एनडीटीवी की खबर को ट्वीट कर लिखा: “इनकी इतनी हिम्मत???? कौन हैं ये कैमरामैन??? जाहिल बिलकुल जाहिल! अब लड़की की मान, इज्जत, सम्मान का कुछ नहीं????” गौहर खान ने इस तरह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से हुए व्यवहार पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि गौहर खान अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. 

अर्जुन कपूर हुए Covid 19 से संक्रमित, बोले- मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा क्योंकि…

इससे पहले (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश माने शिंदे ने रविवार को कहा कि रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. अगर किसी से मोहब्बत करना गुनाह है तो वह प्यार का अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं. रिया के वकील ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं. यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो उन्हें अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा. निर्देश होने के नाते उन्होंने (रिया चक्रवर्ती) बिहार पुलिस, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगाए गए मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया.”

सुशांत सिंह राजपूत के लिए कैलिफोर्निया में निकली कार रैली, बहन श्वेता ने शेयर किया Video

बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actor Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया था. उन्होंने सुशांत केस में ड्रग्स एंगल के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ्तारी की निंदा की. रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,”बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply